Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar सिम्बल मिलने के बाद ग्राम में बहने लगी चुनावी ब्यार, हर ग्राम की यही कहानी



उम्मीदवार के वादो से गुलजार हुआ ग्राम
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। जबसे उम्मीदवारो को सिम्बल मिला है तबसे हर ग्राम क्षेत्र में चुनावी ब्यार बहने लगी। हर उम्मीदवार वादों से ग्राम को विकास का सपना दिखाया जा रहा है।
इसी कड़ी में बेलहर विकास खण्ड के ग्राम पंचायत अमरडोभा के भावी उम्मीदवार ग्राम प्रधान के महेश लोधी द्वारा अपने वादों के साथ हर ग्रामीण से अपने लिए वोट मांगा जा रहा है। इस दौरान इन्होंने कहा कि अमरडोभा की सम्मस्त जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ तो गांव का चौमुखी विकास कार्य करने का काम करुंगा। जैसे नाली, सड़क आदि के साथ ही कल्याणकारी योजनाओं जैसे गरीबों को मुफ्त में आवास योजना का लाभ, गरीबों को मुफ्त में शौचालय, अन्तोदय मिशन योजना का लाभ के साथ ही वृद्धा व विधवा पेंशन आदि से छूटे हुए व्यक्तियों को शासन की हर योजना का लाभ दिलाने का कार्य करूंगा। लगभग तेरह साल से गरीब परिवार के लोग शासन की योजनाओं से वंचित रहे। उसको दिलाने का कार्य करूंगा। आगे जनता का आशीर्वाद मिला तो पांच साल के भीतर ही ग्राम पंचायत अमरडोभा का तस्वीर बदल दूंगा। जनता के हर दुःख सुख में हमेशा साथ खड़ा रहुंगा।
इस तरह से उम्मीदवार द्वारा अपने समर्थकों के साथ चुनावी क्षेत्र में उपरोक्त वादों के साथ जनसंपर्क करते नजर आये। साथ ही विकास और शिक्षा के नाम पर वोट दे किसी के बहकावे में न आये। जनता का आशीर्वाद मिला तो अमरडोभा ग्राम की तस्वीर बदल देंगे।
इन वादों की झड़ी वर्तमान में हर ग्राम प्रधान प्रत्याशी अपने क्षेत्र में कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे