Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झांसी:विकास भवन में संचालित हेल्प डेस्क से जानकारी लें : सीडीओ

 

ब्यूरो चीफ: गिरवर सिंह 

झांसी:मुख्य विकास अधिकारी  शैलेष कुमार ने अवगत कराया है कि कोविड-19 के नियंत्रण, बचाव एवं रोकथाम की सटीक जानकारी एवं सरकार द्वारा इस हेतु उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं की सूचना प्रत्येक स्तर पर पहुचाने के उद्देश्य से विकास भवन में हेल्प डेस्क संचालित की गई है, जिसके संचालन हेतु विभिन्न विभागों के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

          सीडीओ ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह ड्यूटी पर लगाये गए कर्मचारियों को ड्यूटी अवधि में कार्यालय समय (प्रातः 10 से सांय 5 बजे तक) में हेल्प डेस्क पर उपस्थित होकर शासन की मंशा के अनुरूप कार्यो को संपादित करने हेतु निर्देशित करेंगे तथा अपरिहार्य परिस्थितियों में किसी कर्मचारी के हेल्प डेस्क पर उपस्थित न होने की दशा में अन्य कर्मचारी को अपने स्तर से तैनात  करेंगे। किसी भी परिस्थिति में हेल्प डेस्क पर ड्यूटी में अनुपस्थिति क्षम्य नहीं होगी। 

      ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी मास्क एवं ग्लब्स का उपयोग अनिवार्य रूप से करेंगे तथा जनसंपर्क के समय दो-गज की दूरी बनाकर रखेंगे।

   कोविड-19 हेल्प डेस्क पर उपलब्ध सेनेटाइजर, थर्मल स्कैनर एवं पल्स ऑक्सीमिटर का उपयोग मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में प्राप्त प्रशिक्षण के अनुसार आने वाले नागरिकों पर सुनिश्चित करेंगे, साथ ही संबंधित कर्मचारी प्रतिदिन उपरोक्त सामग्री को जिला विकास अधिकारी कार्यालय से प्रातः 10 बजे प्राप्त करेंगे तथा सांय को जिला विकास कार्यालय में जमा करने के बाद ही कार्यालय से जायेंगे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे