Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar जान जोखिम में डाल कर यात्रा करने को मजबूर राहगीर



नन्दौर से बखिरा जा रहे तो थोड़ा सम्हल कर जाए
सुनील अग्रहरी
नन्दौर, सन्तकबीरनगर। मेंहदावल से खलीलाबाद मार्ग पर यात्रा कर रहे तो बहुत ही सावधानियों से जाए आपको बताते चले पिछले तीन दिन से हो रही बारिश से जहा जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है वही पर आपको किसी कार्य से यदि मेंहदावल से खलीलाबाद यात्रा करनी पड जाए तो थोड़ा सम्हल कर ही जाए।
आप सड़को पर तो बिल्कुल ही आकलन नही कर पाएंगे कि सड़कों में कितने गहराई के गड्ढे है। पटरी पर उतरने की जुर्रत ही ना कीजियेगा जब सड़के ही गड्ढा युक्त है तो पटरी कहा होगी पटरी पर तो आपको पूरा कीचड़ युक्त गड्डा मिलेगा।
वैसे तो मेंहदावल क्षेत्र की अधिकांश सड़कें इस समय खस्ताहाल चल रही है लेकिन हम बात कर रहे है मात्र 3 किमी नन्दौर बखिरा मार्ग की। जहा एक तरफ मेंहदावल से बखिरा मार्ग बारिश की वजह से बन्द हो जाने की वजह से यात्रियों व वाहनों को खलीलाबाद जाने के लिए नन्दौर से बखिरा हो कर ही जाना पड़ रहा है। लेकिन सड़को के नाम पर केवल गड्ढे ही गड्ढे ही है जबकि बीते साल इस सड़क की मरम्मत भी हुई थी। आप सुरक्षित अपने गन्तव्य तक पहुच गए तो ठीक, नही तो भगवान ही मालिक है। जबकि हाल ही में बधुआ से नन्दौर तक कि सड़क का भूमि पूजन क्षेत्रीय विधायक के कर कमलों से हुआ है। भूमि पूजन के पश्चात सिर्फ उस पर एक परत का लेपन कर दिया गया जो कि टूट कर गड्ढे युक्त हो गए है। सबसे ज्यादा दिक्कत तो सायकिल व बाइक से यात्रा करने वालो की है। चारपहिया वाहन से यात्रा करने वाले भी कीचड़ से सने सड़क पर चलकर जान जोखिम में डाल रहे है। रियाज अहमद, वाहिद, अब्दुल, अमन, महबूब आदि का कहना है कि इस सड़क का बनना बेहद ही जरूरी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे