Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झांसी:अवैध शराब का कारोबार रोकने के लिए छापामार कार्यवाही के निर्देश

 

ब्यूरो चीफ: गिरवर सिंह

 झांसी: जिलाधिकारी आंद्रा वामसी के निर्देशन पर प्रवर्तन अभियान के तहत आबकारी विभाग, प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा लगातार क्षेत्र के ऐसे स्थानों पर जहां अवैध शराब निर्मित की जा रही है या अवैध शराब का भंडारण है लगातार कार्यवाही की जा रही है।

 जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि अपने संपर्क सूत्रों को और बेहतर बनाते हुए मुखबिर की मदद से और अधिक से अधिक अवैध शराब के कारोबार से जुड़े लोगों पर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि भविष्य में यदि अवैध शराब को लेकर कोई दुर्घटना घटित होती है तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

  जनपद झांसी में माह मई में आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब के निर्माण एवं बिक्री के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत 600 छापे विभिन्न- विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न अधिकारियों के नेतृत्व में मारे गए, जिसमें 4177 लीटर अवैध शराब पकड़ी गई तथा 19500 किलोग्राम लहन को नष्ट किया गया, कुल 55 अभियोग पंजीकृत किए हैं तथा 14 लोगों को जेल भेजा गया।

        जिलाधिकारी  आंद्रा वामसी ने कहा कि प्रवर्तन अधिकारी लगातार क्षेत्र में भ्रमण करें और ऐसे स्थान जहां अवैध शराब निर्मित की जा रही है या भंडारण है। उन स्थानों पर दबिश देते हुए सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें

          जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों पर स्थित ढाबों की भी लगातार चेकिंग की जाए ताकि अवैध शराब का कारोबार ना हो सके। आबकारी विभाग के अधिकारियों को अवैध शराब की बिक्री ना होने पाये के संबंध मे चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र भ्रमण में संवेदनशील होकर कार्य करें।

       

  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे