Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:सफाई कर्मचारियों ने किया थाने का घेराव



सफाईकर्मी पर हमले में उठायी उचित कार्यवाही की मांग 

परसपुर गोण्डा:स्थानीय ब्लॉक में तैनात सफाई कर्मचारी हुए जानलेवा हमले में पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही को समुचित न बताकर संगठन ने थाने का घेराव किया।

 राजस्व ग्राम पुरैना में तैनात सफाई कर्मचारी जगदंबा शर्मा को 30 मई 2021 को ग्रामीणों के द्वारा लोहे की रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।मौके पर मौजूद गांव व घर के लोग तत्काल जिला अस्पताल गोंडा ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया।

मेडिकल कॉलेज लखनऊ में घायल का ऑपरेशन हुआ जिसके बाद काफी देर तक बेहोश रहा।परिजनों द्वारा स्थानीय थाना पर तहरीर दी गयी व कर्मचारी  संगठन के द्वारा थाने का घेराव किया गया।प्रकरण में पुलिस ने धारा 324 व 308 में मुकदमा दर्ज किया है जबकि सफाई कर्मचारी संघ ने बताया कि लोहे की राड से मार कर बेहोश कर दिया गया जिसमें धारा 307 लगना चाहिए परंतु लगाया नहीं गया है।

संघठन ने कहा अगर समुचित कार्यवाही नही हुई तो जनपद के ग्रामीण सफाई कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे व प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिलकर समुचित कार्यवाही की मांग करेगा।

इस मौके पर संघ के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र तिवारी, सुधीर गौतम, जबीउल्लाह सिद्धकी,अजय वर्मा,माता शर्मा,जुबेर अहमद,जसवंत सिंह,प्रवेश,बृजेश सहित सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे