Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: खाना बनाते समय सिलेंडर फटने से जमींदोज हुए दो मकान, 8 की मौत

 

दुर्गा सिंह पटेल

गोंडा.जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर के फटने से दो घर जमींदोज हो गए. इस हादसे दोनों घरों के 15 लोग मलबे में दब गए, जिनमें से आठ की मौत हो गई. सात अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जबकि मलबे में अभी भी एक बच्चे के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.


मौके पर पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है.अब तक 2 महिला, 2 पुरुष और 4 बच्चों के शवों को निकाला गया है. वहीं विस्फोट में घायल 7 लोगों को एम्बूलेंस से अस्पताल भेजा गया है.



 दअरसल थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के ठठेरी पुरवा मजरे में नुरूल हसन के घर में अचानक विस्फोट हुआ और बगल में फकीरे का घर भी जमीदोज हो गया. कुल मिलाकर 2 घर क्षतिग्रस्त हो गए.



रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

विस्फोट की सूचना मिलते ही मौके पर आईजी देवीपाटन रेंज, पुलिस अधीक्षक, एएसपी और कई थानों की फोर्स पहुंच गई और रेस्क्यू शुरू किया गया. जिसके बाद मलबे से आठ लोगों के शवों को निकाला गया है. एसपी और उप जिलाधिकारी के निर्देशन में राहत एवं बचाव कार्य जारी है. फिलहाल विस्फोट के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन विस्फोट का जो स्तर है उससे कुछ भी अंदाजा लगाना मुश्किल है.फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच में जुटी



एसपी संतोष मिश्रा ने बताया की डायल 112 पर सूचना मिली की खाना बनाते समय विस्फोट हुआ है और घर गिरा है. मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू कर रही है. आठ लोगों के मौत की पुष्टि और 7 लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच में जुटी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे