Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में भीषण सड़क हादसा ,स्विफ्ट डिजायर सीधे पानी में गिरी, एक ही परिवार के छः लोगो की मौत।

रिर्पोट.रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।बच्चे के जन्मदिन पर देवीपाटन दर्शन करने जारहे एक ही परिवार  छे लोग राष्ते में भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गये और मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई स्विफ्ट डिजायर सीधे पानी में जा गिरी जिसमे बैठे एक ही परिवार के छे लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी।सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

पानी मे गिरी कार

बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के मनहना गाँव के मजरा मनियाएं निवासी कृष्ण कुमार सिंह अपने पुत्र उत्कर्ष के जन्मदिन पर माँ पाटेश्वरी देवी का दर्शन करने स्विफ्ट डिजायर से परिवार के साथ देवीपाटन जारहे थे।की राष्ते में बलरामपुर तुलसीपुर रोड पर बौद्ध परिपथ शिवानगर चैपुरवा गाँव के पास मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में स्विफ्ट डिज़ायर कार अनियंत्रित हो गयी और सीधे तालाब में गिर गई।


जिसमे बैठे परिवार के महिला एंव बच्चों सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।जिसमे कृष्ण कुमार सिंह42,पत्नी स्नेहलतासिंह40,पुत्री मीलीसिंह,13,पुत्र उत्कर्षसिंह11सहित गाँव की पन्नूसिंह पुत्री,रघुबीरसिंह उर्फ गोपाल14 व शत्रोहनसिंह पुत्र रामसुन्दरसिंह की मौत हो गयी है ।

सूचना मिलते ही पूरे गाँव में कोहराम मचा गया जो जहाँ थे वही से दौड़ते हुए घर की तरफ भागने लगे एक ही छड़ में पूरा परिवार असमय काल के गाल में समा गया और कोई नही बचा देखने वाला ये है कुदरत का कहर जिसे कोई नही जान सका की कब क्या होने वाला है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे