Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:डीएलएड प्रशिक्षु संघ ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

 

दुर्गा सिह पटेल 

गोण्डा:डीएलएड संयुक्त प्रशिक्षु मोर्चा के जिला महामंत्री हरिओम सिंह के नेतृत्व में प्रशिक्षुओं का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

 ज्ञापन में हरिओम सिंह ने बताया  कि हम सभी प्रशिक्षुओं का तृतीय सेमेस्टर 6 फरवरी को पूर्ण हो चुका है परंतु आज 3 से 4 महीना बीत जाने के पश्चात भी तृतीय सेमेस्टर परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी है और आगामी एक-दो माह तक कोई भी परीक्षा आयोजित होने की कोई भी संभावना नजर नहीं आती है। हम सभी प्रशिक्षुओं का सेशन आवश्यक समयावधि से बहुत अधिक विलंब हो जाएगा जिससे पर प्रशिक्षुओ का भविष्य अंधकार के गर्त में समा जाएगा ।

     प्रशिक्षु संघ के जिला अध्यक्ष चंदन सिंह का कहना है कि प्रशिक्षुओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए हमारे तृतीय सेमेस्टर को प्रमोट करके 4th सेमेस्टर की परीक्षा आयोजित कराई जाए और उन्होंने बताया कि प्रशिक्षु इस असमंजस की स्थिति को लेकर बहुत ही व्यथित है जिससे प्रशिक्षु अत्यंत मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं ।

     सचिव विवेक मिश्रा का कहना है कि हम सभी लोग ट्विटर के माध्यम से भी अभियान चलाकर प्रमोट की मांग निरंतर करते आ रहे हैं । महासचिव विनय दुबे का कहना है कि हम सभी प्रशिक्षुओं द्वारा प्रमोट की मांग लगातार उठाई जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे