Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: सेंध काटकर मोबाइल दुकान से लाखों की चोरी

इमरान अहमद

मनकापुर गोण्डा:शनिवार रात थाना कोतवाली क्षेत्र मनकापुर के एक मोबाइल शॉप में चोरों ने सेंध काटकर दुकान के अंदर रखें नए व पुराने सैकड़ों फोन पर हाथ साफ़ कर दिया। रविवार सुबह जब सूचना मिली तो इलाके भर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया।वहीं इस घटना ने मित्र पुलिस की रात्रि गश्ती की पोल खोल कर रख दी है ।

थाना कोतवाली क्षेत्र के बेलभरिया गाँव निवासी दुर्गेश कुमार की मनकापुर रेलवे स्टेशन के पास डी.के.मोबाइल शॉप के नाम से दुकान है।

पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा गया है कि वह बीते शनिवार शाम 7:00 बजे चिराग बत्ती करके दुकान बंद कर घर चला गया था।सुबह लगभग 10:00 बजे पड़ोसी आनंद मेडिकल हाल के द्वारा सूचना मिली की आपके दुकान के पीछे की दीवार टूटी हुई है।

जब दुकान  पहुँच कर दुकान खोल के देखा तो पता चला कि दुकान के अंदर की दीवार में सेंध काटकर अज्ञात चोरों ने चोरी की है।दुकान के सामान की तलाशी लेने पर सैकड़ों की संख्या में रखे नए मोबाइल फोन व दर्जनों रिपेयरिंग के लिए आए मोबाइल के साथ नगदी वह कुछ मोबाइल ऐसोसरीज का सामान गायब मिला।

लोगों द्वारा चोरी हुए सामान की कुल अनुमानित कीमत करीब ढाई से तीन लाख तक की आँकि जा  रही है।जहाँ घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।वहीं मनकापुर व्यापार समिति ने घटना पर दुख जताते हुए व्यापारियों के साथ कोतवाली प्रभारी श्याम बहादुर सिंह से मिलकर जल्द खुलासे की मांग की है


वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में है घटना की जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे