Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की आवश्यक बैठक संपन्न

 

रजनीश/ ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की एक आवश्यक बैठक कम्पोजिट विद्यालय करनैलगंज में आयोजित की गई। जिसमें संगठन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थिति रही। पर्यवेक्षक के रुप में वीरेंद्र तिवारी भी मौजूद रहे। सदस्यों की उपस्थिति का कोरम पूर्ण होने पर कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए ब्लॉक अध्यक्ष तेज बहादुर सिंह एवं पर्यवेक्षक वीरेंद्र तिवारी की अध्यक्षता में कार्यवाही प्रारंभ की गई। सर्वप्रथम ब्लॉक अध्यक्ष द्वारा बैठक में एजेंडा बिंदु सबके सामने रखा गया, ब्लॉक मंत्री मोहम्मद सईद द्वारा प्रांतीय नेतृत्व द्वारा जारी 21 सूत्रीय मांग पत्र को पढ़ कर सुनाया गया एवं सभी पदाधिकारियों से मांग पत्र पर विचार विमर्श किया गया।

अगले एजेंडा बिंदु के रूप में सदस्यता शुल्क के लिए जारी प्रांतीय निर्देश को बताते हुए संगठन द्वारा जारी पत्र को पढ़ा गया। जिसमें बढे हुए सदस्यता शुल्क पर चर्चा की गई एवं सभी पदाधिकारियों से सभी शिक्षकों को जोड़ने की बात कही गई।

बैठक में अध्यक्ष ने संगठन द्वारा चलाए जा रहे ट्विटर अभियान की चर्चा की एवं पूर्व में प्रांतीय नेतृत्व द्वारा ट्विटर पर चलाए गए महाअभियान के बारे में विस्तार से चर्चा की। सभी पदाधिकारियों से विशेष अनुरोध करते हुए कहा गया कि वह अपने अन्य शिक्षक साथियों को ट्विटर चलाने के लिए प्रेरित करें। संगठन के प्रांतीय नेतृत्व द्वारा चलाए जाने वाले ट्विटर अभियान का हिस्सा बने। सभी उपस्थित पदाधिकारियों को एक बार ट्विटर पर ट्वीट करने का तरीका डेमो करके दिखाया गया।

अंत में सभा में उपस्थित पदाधिकारियों को अपनी अपनी बात प्रस्तुत करने का अवसर दिया गया तथा बैठक का पर्यवेक्षण करने आये पर्यवेक्षक वीरेंद्र तिवारी ने सभी सदस्यों के समक्ष प्रेरक उद्बोधन प्रस्तुत किया। बैठक कार्यवाही में ब्लॉक अध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ब्लॉक मंत्री मोहम्मद सईद, कृपाराम, मनोज कुमार शर्मा, इरफान खान, मोहम्मद शफीक, प्रदीप कुमार, मिथिलेश सिंह, रानू सिंह, रिंकी सिंह एवं शैलेंद्र, चंद्रपाल, शिव गोपाल चतुर्वेदी, सूर्यनाथ मौर्य सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थिति रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे