Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उत्तर प्रदेश व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की लखनऊ में दो दिवसीय बैठक आयोजित

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड समिति व उत्तर प्रदेश व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की लखनऊ के हजरतगंज स्थित जवाहर भवन में दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ। जिसकी अध्यक्षता उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष/ दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मा० मनीष गुप्ता द्वारा की गई। जिसमें व्यापारियों/औद्योगिक इकाइयों के संबंध में उत्पन्न होने वाली समस्याओं के निस्तारण पर चर्चा हुई। बैठक के प्रथम दिन 14 जुलाई को उत्तर प्रदेश व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की फोरम की बैठक हुई तथा दूसरे दिन व्यापारी कल्याण समिति के बैठक हुई। इस दो दिवसीय बैठक में सुल्तानपुर से व्यापारियों का प्रतिनिधित्व हिमांशु मालवीय ने किया। हिमांशु मालवीय की ओर से सुल्तानपुर जनपद में व्यापारियों को आ रही समस्याओं को रखा।

इस दो दिवसीय बैठक में प्रदेश के समस्त उच्च विभागीय अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया था और उन्हें व्यापारी को आ रही परेशानियों को शीघ्रता के साथ निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया।

इस बैठक में अंबेडकर नगर शुभम अग्रहरी आगरा से बिन य लखनऊ से विनीत यादव डॉक्टर सौरभ मेहरोत्रा अलीगढ़ से अंकित तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे