Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हरियाणा से अंग्रेजी शराब की उप्र,मप्र व बिहार में तस्करी के बड़े रैकेट का भांडाफोड़

गिरवर सिंह 

 झांसी:एसटीएफ ने सीपरी बाजार झांसी क्षेत्र में बने एक गोदाम से लगभग ढाई हजार पेटी शराब बरामद की है। जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गयी है।

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया

यूपी एसटीएफ को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब को उप्र, मप्र व बिहार आदि राज्यों में सप्लाई किया जा रहा है। इस गोरखधंधे की तह तक जाने में जुटी टीम को खबर मिली कि इन कारोबारियों ने झाँसी के सिमरधा बांध इलाके में एक गोदाम किराए पर ले रखा है। हरियाणा से ट्रकों में शराब लाकर गोदाम में उतारी जाती है एसटीएफ टीम ने सीपरी पुलिस की मदद से गोदाम पर छापा मारा और मौके से लगभग ढाई हजार पेटी शराब बरामद की गई। बरामद शराब में इम्पीरियल ब्लू, ब्लू स्ट्रोक, कैप्टन ब्लू ब्रांड शामिल हैं।


एसपी सिटी ने बताया कि चंडीगढ़ में बनी शराब को यह गैंग अरुणाचल प्रदेश भेजने के लिए रवाना करते थे और फिर उसे झाँसी में उतार लेते थे। यहाँ गोदाम में उनके लेबल , होलोग्राम आदि बदलकर मप्र व बिहार आदि भेजा जाता था। गिरफ्तार अभियुक्तों में परमजीत अम्बाला, हरपाल अम्बाला, कृपाशंकर निषाद प्रतापगढ़, मनोज यादव प्रतापगढ़, धर्मेंद्र यादव प्रतापगढ़ शामिल हैं। कृपाशंकर को मास्टर माइंड बताया गया है।

कृपाशंकर ने यह गोदाम छह माह पूर्व किसी बंसल से किराए पर लिया था। माना जा रहा है कि उक्त गैंग तभी से शराब का यह अवैध काम कर रहा था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे