Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समथर:खेत की नाप कर घर लौटते समय हल्का लेखपाल की ह्रदय गति रुकने से हुई मौत

 

गिरवर सिंह 

झांसी: समथर नगर क्षेत्र के सदर लेखपाल बिजयराम पटेल की अचानक दोपहर के लगभग तीन बजे मृत्यु हो गई। ग्राम बहादुरपुर क्षेत्र के मौजा चतुरेशपुर में पदस्थ लेखपाल रामशरण कुशवाहा,  क्षेत्र के कानूनगो रबिन्द्र कुमार एवं चैनमैन प्रदीप कुमार के साथ मौजा चतुरेशपुर में कास्तकार पंकज खरें के खेत की हदबंदी कि  पैमाइस करने गए थे बिजयराम पटेल लेखपाल समथर की अचानक हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई ।

  गुरुवार को करीब 3:30 बजे खेत की नाप सम्पन्न होने के बाद सभी ग्राम चतुरेशपुर आये उसी समय  अचानक लेखपाल विजय कुमार के सीने में हल्का दर्द हुआ तो  उन्होंने कानूनगो को दर्द होने की बात बताई तो वह  उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र समथर लाये जहां 

 चिकित्साधिकारी डॉ धीरेन्द्र गुप्ता ने लेखपाल बिजयराम पटेल को मृत घोषित कर दिया। लेखपाल की मृत्यु की सूचना तहसील प्रशासन और परिजनों को दी गई । सूचना  पर तहसीलदार मोठ डॉ लालकृष्ण , व तमाम  लेखपाल मोक पर पहुचे और मामले की जानकारी ली । घटना की जानकारी मृतक  के परि जनों को दी गई । सूचना पाकर उनका छोटा लड़का शैलेन्द्र उर्फ सोनू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आ गया। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई ।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे