Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मृतक आश्रितों को तत्काल प्रदान की जाय नियुक्ति: यूटा

 

कृष्ण मोहन

गोण्डा:बेसिक शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन,यूटा जनपद-गोण्डा के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश सिंह के नेतृत्व में आज श्रीमान जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मुलाकात किया।जिलाध्यक्ष ने अंतर्जनपदीय/पारस्परिक स्थानांतरण के परिणामस्वरूप जनपद में कार्यभार कर चुके शिक्षक साथियों व 69000 शिक्षक भर्ती में चयनित शिक्षक साथियों का बकाया एरियर का यथाशीघ्र भुगतान कराने के संबंध में प्रतिनिधिमंडल ने बी एस ए महोदय से माँग की।

    मार्च-2021 में सेवानिवृत्त हो चुके वरिष्ठ शिक्षकों के अंतिम भुगतान व जी पी एफ भुगतान में लेखा कार्यालय द्वारा की जा रही अनियमितता को दूर करवाकर अविलंब अंतिम भुगतान कराने की भी माँग संगठन द्वारा की गयी।

   कुछ माह पूर्व संपन्न पंचायत चुनाव के दौरान दिवंगत शिक्षकों के आश्रितों की नियुक्ति संबंधी प्रक्रिया विभिन्न स्तरों पर बाधित होने से अनुकंपा नियुक्ति में विलंब हो रहा है।संगठन द्वारा बी एस ए महोदय से इस समस्या के निराकरण कराकर यथासंभव अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करने का निवेदन किया गया।

    मानव संपदा पोर्टल से वेतन भुगतान आदेश होने के बावजूद प्रतिमाह जनपद के शिक्षकों का वेतन लेखा कार्यालय द्वारा जानबूझकर समय से भुगतान नहीं किया जा रहा है।बी एस ए महोदय से संगठन ने वेतन भुगतान को प्रतिमाह की पहली तारीख को कराने की माँग की।

     प्रतिनिधिमंडल में संगठन के  जिला संरक्षक हेमंत तिवारी,जिला मंत्री आत्रेय मिश्रा,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष बालकृष्ण गुप्ता,जिला उपाध्यक्षद्वय सुनील विश्वकर्मा व गिरीश कुमार पांडेय,जिला संगठन मंत्री बृजभूषण पांडेय,जिला संयुक्त मंत्री अमित पांडेय,ब्लाक अध्यक्ष मनकापुर विनय मिश्रा,ब्लाक कोषाध्यक्ष रुपईडीह जितेंद्र तिवारी,ब्लाक संयोजक कटराबाजार राजन सिंह,ब्लाक उपाध्यक्ष मनकापुर शिवनरायन पांडेय,आकाश श्रीवास्तव शामिल रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे