Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पायनियर पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
बलरामपुर जनपद मुख्यालय पर स्थित प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान पायनियर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने सीबीएसई बोर्ड के इंटरमीडिएट मे अपना परचम लहराया है । स्कूल के आदित्य अग्रवाल ने 95.4 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय में पहला स्थान प्राप्त किया है । सभी सफल और मेधावी छात्रों को विद्यालय के प्रबंध निर्देशक डॉक्टर एमपी तिवारी ने बधाई एवं भविष्य में आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया है।



      बताते चलें कि शुक्रवार को सीबीएससी बोर्ड के इंटरमीडिएट का परिणाम घोषित हुआ है। जिसमें शहर के पायनियर स्कूल के मेधावियों ने बाजी मारी है । विद्यालय में कुल 78 बच्चों ने इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी जिसमें सभी बच्चे इंटरमीडिएट की परीक्षा में सफल हो गए हैं ।विद्यालय में आदित्य अग्रवाल 95.4 प्रतिशत अंकों के साथ पहले स्थान, मोहम्मद शोएब अंसारी 95.2 अंकों के साथ दूसरे स्थान, वर्तिका श्रीवास्तव तथा सोमनाथ वर्मा 95% अंकों के साथ तीसरे स्थान, अनन्या तिवारी व खुशी तिवारी 94.8 अंकों के साथ चौथे स्थान, तथा अभिनव शुक्ला 94.6 अंकों के साथ पांचवे स्थान काबिज हुए हैं।



 विद्यालय के बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के लिए विद्यालय परिवार वह बच्चों के परिवार में खुशी का माहौल है विद्यालय के प्रबंधक तथा अध्यापकों ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद दिया है। वही दुर्गेश मिश्रा ने छठा स्थान, अंशुमान सिंह ने सातवां, अखिलेश चौधरी ने आठवां स्थान, आयुष श्रीवास्तव ने नौवां स्थान तथा नुसरत बानो ने दसवां स्थान प्राप्त किया है।


इंजीनियर बनना चाहते हैं आदित्य

पायनियर पब्लिक स्कूल के होनहार छात्र आदित्य अग्रवाल विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए अपने माता पिता के साथ विद्यालय परिवार विशेषकर प्रबंध निदेशक व उनकी टीम को दे रहे हैं । आदित्य का कहना है कि जिस प्रकार कोरोना काल में विद्यालय के शिक्षकों ने ऑनलाइन शिक्षा प्रदान की है वह काबिले तारीफ है । उन्होंने भविष्य में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करके इंजीनियर बनने का लक्ष्य निर्धारित किया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे