Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सकरार थाना प्रभारी को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन तथा पत्रकारों ने किया सम्मानित

गिरवर सिंह 

झांसी जनपद के  थाना सकरार में पदस्थ थाना प्रभारी गोपाल सिंह यादव के द्वारा क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए उठाए गए कड़े कदम और अवैध शराब की भट्टी और बिक्री को पूर्णता बंद कराने पर   आज कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्र में उनकी प्रशंसा हो रही है हर व्यक्ति थाना प्रभारी की कार्य शैली से खुश है। थाना प्रभारी गोपाल सिंह यादव की आज कल जिले के हर थाने में चर्चा है क्यो की कच्ची अवैध शराब बनाने और बेचने पर आज तक किसी भी थाने ने पूर्णता बिराम नहीं लगा पाया लेकिन प्रभारी गोपाल सिंह ने यह सब करके दिखाया।

थाना प्रभारी ने बताया की थाना परिसर में आए हर शिकायतकर्ता की समस्या को संभवता उसी समय सुनकर और दोनो पक्षों से बात करके निस्तारित कर दिया जाता है और आगे से गलती न करने की हिदायत दे दी जाती है। पीड़ित को हर संभव न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है।



लोगो का कहना हैं कि कोतवाल ने  जब से थाना सकरार का चार्ज संभाला है तब से क्षेत्र में सभी प्रकार के अवैध कार्य पूर्णता बंद हो गए हैं। क्षेत्र के सभी लोग थाना प्रभारी की कार्य से बहुत ही खुश हैं।

थाना प्रभारी का सम्मान करने वालों में अभिनन्दन जैन जिला अध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार एसोशियन झांसी ,वरिष्ठ पत्रकार जय सिंह सिसोदिया ,हरिश्चन्द्र सिंह विद्रोही , वरिष्ठ पत्रकार प्रिंस जैन, वरिष्ठ पत्रकार राकेश कुमार सेन, वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र सिंह, संजय सिंह चौहान, वरिष्ठ पत्रकार अंकित साहू युवा पत्रकार अखंड प्रताप सिंह सिसोदिया ने थाना प्रभारी गोपाल सिंह यादव उप निरीक्षक ज्ञान सिंह यादव व उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह, सत्यवीर सिंह दीवान जी महिला कांस्टेबल नीतू,संगम, शिखा ,रेखा, का शाल व श्रीफल देकर सम्मानित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे