Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar ब्लॉक में प्रमुख पद के तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन




सीओ और एसडीएम सदर ने नामांकन के दौरान संभाला मोर्चा बीजेपी के कार्यकताओं से हुई झड़प
सत्ता के हनक में दिखे बीजेपी कार्यकर्ता नामांकन के दौरान ब्लॉक के अंदर प्रवेश के लिए प्रशासन से करते रहे झड़प
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। गुरुवार को सेमरियावां ब्लॉक में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद हंगामे के बीच प्रमुख पद के लिए 10 जुलाई को होने वाले चुनाव के लिए तीन प्रत्याशियों ने नामांकन किया जहाँ नामांकन के दौरान बीजेपी कार्यकर्तोओं ने प्रत्याशी, प्रस्तावक व अनुमोदक के बाद और लोगो को ब्लॉक के अंदर जाने के लिए प्रशासन पर दबाव बनाने की कोशिश जहां प्रशासन से तीखी झड़प हुई तो वहीं सदर विधायक के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।
सुबह 11 बजें से शुरू हुए नामांकन में बीजेपी प्रत्याशी बीनू पत्नी नीरज वार्ड नं 73 ने 1 बजें अपने सर्मथकों के साथ नामांकन के लिए पहुंचे जहां प्रशासन ने प्रत्याशी, प्रस्तावक व अनुमोदक को सिर्फ अंदर जाने की बात कहकर सर्मथकों को गेट पर रोक दिया इससे झल्लाये बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सत्ता की हनक में प्रशासन से तीखी नोकझोंक के साथ झड़प करते रहे। जहाँ बीजेपी प्रत्याशी बीनू पत्नी नीरज ने एक सेट में नामांकन किया। तो वहीं सपा के उम्मीदवार मजहरून्निसां पत्नी सरवर अली माता मुमताज अहमद ने वार्ड 115 से दो सेट में व निर्दल प्रत्याशी हाजरा खातून पत्नी मुहम्मद इश्तियाक वार्ड न 87 से एक सेट में नामांकन किया। जहाँ निवर्तमान प्रमुख मुमताज अहमद के नामांकन स्थल पर पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सदर विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते रहे जहां अफरातफरी का माहौल और भगदड़ मच गई। जहाँ सीओ सदर अम्बरीष सिंह भदौरिया के साथ पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभालते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को लाठिया भाजकर शांत कराया तब जाकर स्थिति पर काबू पाया गया। इस दौरान एआरओ सतीश कुमार,
एसडीएम सदर राज नारायण, त्रिपाठी, सीओ सदर अम्बरीष सिंह भदौरिया, एडीएम मनोज सिंह,एएसपी संतोष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक, इंस्पेक्टर गौरव सिंह, बीडीओ रेनू चौधरी, एडीओ पंचायत शशि भूषण पाण्डेय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे