Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की हॉकी लूटने वाले शातिर चेन स्नेचर गिरफ्तार

गिरवर सिंह 

झाँसी:कहते हैं कि बदमाश कितना ही शातिर और चालक क्यों न हो। लेकिन  कोई  न कोई कमी  पुलिस की पकड़ में आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ झांसी में भी हुआ, जब एक अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी की हॉकी लूटने वाले बदमाश समेत तीन चैन स्नैचरों को पकड़ा गया। तीनों के पास से लूटी गई हॉकी और सोने की चैन व असलहा बरामद हुआ है।


झांसी जिले में पिछले कई दिनों से चैन स्नैचिंग की घटनायें हो रही थीं। लगातार हो रही घटनायें पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। इसी बीच झांसी एसएसपी को पता चला कि अंर्तराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी शिवम आनंद निवासी आशिक चौराहे की हॉकी अज्ञात बदमाशों ने छीन ली गई है। यह वही हॉकी है जिससे खिलाड़ी शिवम ने वर्ष 2016 में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सेमी फाइनल में 3 गोल किए थे। इसके अलावा वर्ष 2018 में अर्जेटिना में यूथ ऑलम्पिक में मलेशिया के खिलाफ 4 गोल किए थे। जिसकी थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।


.चैन स्नैचिंग और हॉकी लूटने की घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में स्वॉट और कोतवाली पुलिस टीम ने संयुक्त रुप से मिलकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। इसी दौरान पुलिस को सफलता मिली और तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस ने छीनी गई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी की हॉकी और अन्य स्थानों से छीनी गई सोने की चैन व तमंचे बरामद किये। घटना में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की है। पकडे गये बदमाशों से पूछतांछ में अपना नाम जय सोनी निवासी अन्नपूर्णा कालौनी बड़ागांव गेट बाहर, अभिषेक सोनी निवासी अन्नपूर्णा कालौनी बड़ागांव गेट बाहर और भूपेन्द्र वंशकार निवासी बंगला घाट बताया। पकड़े गये बदमाशों में भूपेन्द्र भूपेन्द्र वंशकार ने अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी की हॉकी छीनी थी



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे