Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खेल से मजबूत होता है आपसी भाई- चारा :आमिर जमाल

अमर हॉस्पिटल के डायरेक्टर का अनवर हाकी सोसाइटी ने किया भव्य स्वागत

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। अनवर हॉकी सोसाइटी के आयोजकत्व में नगर क्षेत्र स्थित राजकीय इंटर कालेज के मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सूबे की राजधानी लखनऊ के अमर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ जनाब आमिर जमाल का अनवर हॉकी सोसाइटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने डॉ आमिर जमाल भव्य स्वागत किया।इस दौरान डॉ साहब ने अनवर हॉकी सोसाइटी के द्वारा किये जा रहे कार्यों के सराहना करते हुए कहा कि खेल के जरिए जहां आपसी भाई चारा मजबूत होती है,वहीं खेल से स्वास्थ्य भी अच्छा होता है। उन्होंने कहा कि यह सोसायटी ने बच्चों के भविष्य को संजोने- संवारने का जो बीडा उठाया है काबिले तारीफ है। यही बच्चे आगे चलकर अपने देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन करने का काम करेंगे।इस मौके पर उन्होंने कहा कि बच्चों के प्रतिभा को निखार कर उन्हें आगे बढ़ाने में जो भी आवश्यकता पड़ेगी उसके लिए हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया। इस दौरान अनवर हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी अनवर खान ने डाक्टर साहब द्वारा किए हौसला अफजाई के लिए आभार व्यक्त किया।इस डाक्टर आमिर ने सोसाइटी के मदद के लिए आगे आते हुए तत्काल सहयोग राशि मुहैया कराते हुए आगे भी मदद का भरोसा दिलाया।इस मौके पर मोहम्मद इरफान, विनोद कुमार गुप्ता, जसीम अहमद, मोहम्मद इरफान राइन, अलाउद्दीन सहित आदि मौजूद रहे।

खेल दिवस पर आयोजित हुआ प्रतियोगिता,अनवर हाकी सोसाइटी का रहा दबदबा 

भारतीय हॉकी के जादूगर कहे जाने वाले मेजर ध्यानचंद के  जन्मदिवस एंव खेल दिवस के अवसर पर खेल विभाग और अनवर हॉकी सोसाइटी के सयुंक्त तत्वावधान में जिला स्पोर्ट स्टेडियम में बड़े उत्साह के साथ खेल दिवस मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि एसडीएम लालगंज राहुल यादव ने मेजर ध्यानचंद के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। तत्पश्चात पूर्व क्रीड़ा अधिकारी केपी सिंह, युवा कल्याण अधिकारी अरुण सिंह

ने एकदिवसीय हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ राष्ट्रगान के साथ किया। इस प्रतियोगिता में अनवर हॉकी सोसाइटी के सीनियर बालक, सीनियर बालिका, जूनियर बालक, जूनियर बालिका, सब जूनियर बालक, सब जूनियर बालिका वर्ग ने भाग लिया। दिन भर चले प्रतियोगिता में अनवर हॉकी सोसाइटी के दबदबा कायम रहा और चारो वर्ग में अपनी जीत दर्ज किया।कार्यक्रम का संचालन पूर्व रणजी खिलाड़ी आदित्य शुक्ला ने किया। कार्यक्रम के समापन अतिथि डिस्ट्रिक्ट हॉकी एसोसिएशन के महासचिव शमीम उल्लाह ने खिलाडियो को पुरस्कार वितरित किया। उप क्रीड़ा अधिकारी अभिज्ञान मालवीय ने आभार जताया। अनवर हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाडी अनवर खान ने मेजर ध्यानचंद के हॉकी में अविस्मरणीय योगदान को याद दिलाया और उनके खेल के बारे में युवा खिलाड़ियों को बताया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे