Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पैसा दो आवास लो…..! अधिकारी मौन

 

गिरवर सिंह 

प्रधान मंत्री आवास में भ्रष्टाचार  की शिकायते लगातार मौखिक रूप से काफी दिनों से आ रही थी। पैसे के अभाव में पात्र आज भी बंचित है। जबकि अपात्रों को दिया जा रहा लाभ, अधिकारी मौन।

देखिय वीडियो
मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद अंतर्गत मऊरानीपुर के मोहल्ला परवारीपुरा से जुड़ा है। गूदर बादशाह मंदिर  के पास रहने वाले पुरन कुशवाहा सहित तमाम जरूरत मंद लोगो ने बताया कि उनके पास रहने के लिए पक्का मकान नहीं है। उसका पुत्र भी दिव्यांग है। रहने के लिए जगह नहीं हे।


  उन्होंने प्रधानमंत्री आवास का फार्म भरा लेकिन उसका आवास आज तक पास नहीं हुआ । बताया गया की पार्षद के द्वारा पैसों की मांग की जा रही है, लेकिन उसके  पास इतना अधिक पैसा नहीं है कि पार्षद को दे सकू । यही वजह है कि वह पात्र होने के बाद भी आज कच्चे मकान में रहने को मजबुर है।


 पीड़ित के द्वारा तहसील दिवस में भी शिकायत दर्ज कराई गयी लेकिन उस के बाद कोई सुनवाई  नहीं हुई ।


ज्ञात रहे कि केंद्र सरकार द्वारा जरूरत मंद पात्र लोगो को निशुल्क आवास दिए जाने का प्रावधान है।  लोगो ने आरोप लगाया कि ग्राम सभा में प्रधान व नगर पालिका में पार्षद द्वारा बिना कमिशन लिए आवास स्वीकृत नहीं कराए जा रहे । उक्त समस्या को देखते हुए जरूरत मंद लोगो ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर आवास की जांच करने की मांग की है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे