Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लखनऊ:अपर मुख्य सचिव के निजी सचिव ने खुद को मारी गोली

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां में बापू भवन के आठवें तल के कमरा नं 824 में  पर अपर मुख्य सचिव नगर विकास रजनीश दुबे के निजी सचिव विशंभर दयाल ने गोली मार ली। घटना को लेकर  बताया जा रहा है उन्‍होंने खुद को गोली मारी है। उन्‍हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया है। निजी सचिव का नाम विशम्भर दयाल है।


आनन-फानन में पुलिस और शासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई। फोरेंसिक टीम और पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि निजी सचिव ने खुद को गोली क्यों मारी है।


डीसीपी सेंट्रल डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि दोपहर एकाएक अपर मुख्य सचिव के कक्ष से गोली चलने की आवाज सुनते ही पड़ोस के दफ्तर में काम कर रहे एक निजी सचिव उनके कक्ष में पहुंचे। कक्ष में खून से लथपथ हालत में विसम्भर दयाल पड़े थे। उन्होंने तत्काल उच्चाधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद विशम्भर दयाल को गंभीर हालत में लोहिया ले जाया गया। सूचना पर इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार विष्ट, एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। निजी सचिव ने कनपटी पर सटा कर खुद को गोली मारी है। रिवाल्वर में डोरी लगी थी। इस लिए संभावना है कि रिवाल्वर उनकी लाइसेंसी है। घटना की विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।

बता दें कि श्री कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी पर अवकाश होने पर सभी सरकारी ऑफिस बंद हैं। ऐसे में बापू भवन की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि रिवाल्‍वर लेकर वे अंदर कैसे आ गए। गेट पर किसी भी तरह की चेकिंग नहीं की गई।

वही यह भी विचारणीय है कि आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी अवकाश के दिन भी वे किस कारण दफ्तर आये।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे