Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच की दर्दनाक मौत

 

सुनील उपाध्याय

उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कार चालक व कार सवार एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हैं।


बस्ती जिले के गोटवा बाजार नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कटया के पास कार से झारखंड जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर व फुटहिया पुलिस ने किसी तरह कार से पांचों शवों को बाहर निकाला।

घटना में एक पांच वर्ष की बच्ची और कार चालक बचे हैं, जिनकी हालत बेहद गंभीर है और अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। यह हादसा कितना भयावह था इस बात का अंदाजा कार की हालत से ही लगाया जा सकता है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड निवासी अब्दुल अजीज अपने परिवार के साथ लखनऊ में रहकर जमीन के प्लाटिंग का काम करते थे। बुधवार की रात वह अपने परिवार के साथ कार से झारखंड जा रहे थे। वह नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया के पास पहुंचे ही थे कि सामने जा रहे कंटेनर के पीछे जा घुसे। 

इस घटना में कार सवार अब्दुल अजीज, नर्गिस तबस्सुम पत्नी अब्दुल अजीज, अनम पुत्री अब्दुल अजीज, सिजरा पुत्री अब्दुल अजीज, तुबा पुत्री अब्दुल अजीज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक अभिषेक व एक पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

दुर्घटना इतना भयानक थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी नगर अरविन्द कुमार कोरी, फुटहिया चौकी प्रभारी रामदेव, सिपाही भालचंद्र यादव, अभिषेक, कृष्णा, आदि मौके पर पहुंच गए। 

पुलिस ने किसी तरह से कार तोड़ कर शवों को बाहर निकलवाया। मृतक के जेब से मिले मोबाइल नंबर से उनके परिजनों को सूचना दी गई। परिजन भी घटना की सूचना मिलते ही निकल चुके हैं।



घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया।



 वही इस घटना पर सीएम योगी ने शोक व्यक्त करते हुए घायलों को समुचित उपचार थे निर्देशित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे