Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:अंतर्जनपदीय बाइकर्स गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, 11 बाइक एक अवैध देसी तमंचा बरामद

बी•पी•त्रिपाठी

गोंडा :अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में नगर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस ने अंतर्जनपदीय बाइकर्स गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 बाइक व एक अवैध देसी तमंचा बरामद किया है ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत सीओ सदर के नेतृत्व में नगर कोतवाली पुलिस ने अंतर्जनपदीय बाइकर्स गैंग का खुलासा किया है । यह गैंग गोंडा, बलरामपुर, अयोध्या सहित आसपास के जनपदों में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था ।

पकड़े गए अभियुक्तों में धानेपुर थाना क्षेत्र के राहुल कुमार तिवारी, आनंद शुक्ला, राजेश कुमार पासवान भवानीपुर तथा मनकापुर थाना क्षेत्र के गांव कोटिया बनकसिया निवासी अमित रावत शामिल हैं। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में नगर कोतवाली पुलिस ने बाइकर्स गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है । यह लोग गोंडा सहित आसपास के कई जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे । इस गैंग के पकड़े जाने से जनपद सहित आसपास के जनपदों में बाइक चोरी की घटनाओं पर काफी अंकुश लगेगा । इनके विरुद्ध गैंगेस्टर अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे