Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज: लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त,चरमराई विधुत व्यवस्था

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। तीन दिनों से चल रही तेज हवाओं के बीच बुधवार की देर रात से शुरू हुई बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही। जिससे लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। बारिश से क्षेत्र के नदी-नालों से लेकर तालाब, बावली सभी लबालब भर गए हैं। वहीं नालियों के भर जाने के कारण कचरा सड़क पर फैलकर नगर परिषद की पोल खोल रहा था।


कचरा के कारण लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही थी। बारिश के साथ तेज हवाओं के चलने के कारण कई स्थानों पर पेड की टहनियां टूटकर बिजली के पोल एवं तार पर गिर गए। जिससे आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गई है। कई इलाकों की बिजली गुल हो गई।

तो वहीं परसपुर मार्ग सही कई जगहों पर आंधी-पानी में सड़क किनारे लगे पेड़ की टहनियां गिरने से आवागमन बाधित रहा। बारिश के कारण हुजूरपुर रोड, स्टेशन रोड सहित निचले इलाकों में पानी भर जाने से लोगों के लिए परेशानी बढ़ गई। नगर के चौक घंटाघर सरफ़राज़गंज, बालूगंज, गांधीनगर सहित कई मोहल्लों में बारिश का पानी भर गया। वहीं नालियों के कचरों से पटे होने के कारण बारिश के पानी का सही ढंग से निकास नहीं हो पाया। इस कारण नालियों का कचरा सड़कों पर पसर गया। बारिश के कारण लोगों के घरों के सामने ही पानी का जमाव हो जाने के कारण उन्हें बाहर निकलने आने-जाने में परेशानी का अनुभव हो रहा था। सरफराजगंज में नाली का पानी घरों में फैल जाने के कारण हमेशा की तरह वहां रहने वाले लोग नगर परिषद को कोसते नजर आए। वहीं दो दिनों की तेज हवा व बारिश से नगर से लेकर दूर दराज के ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे