Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विद्युत उपभोक्ताओं से मनमानी उगाही पर भड़के विधायक दयाराम चौधरी,मुख्य अभियन्ता विद्युत से दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग

 

सुनील उपाध्याय

बस्ती।जिले के सदर विधायक दयाराम चौधरी ने मंगलवार को मुख्य अभियन्ता विद्युत मनोज कुमार अग्रवाल से मिलकर विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का त्वरित समाधान कराने का निर्देश दिया। विधायक ने अनेक मामलों का उदाहरण देते हुये कहा कि पूर्ण भुगतान किये कर दिये जाने के बावजूद उपभोक्ताओं से रिश्वत की मांग कर परेशान किया जाता है।

विधायक दयाराम चौधरी ने बडगोखास निवासी राजेन्द्र प्रसाद के मामले की मुख्य अभियन्ता विद्युत मनोज कुमार को जानकारी दिया। बताया कि बकाया भुगतान कर दिये जाने के बावजूद जेई और लाइन मैन द्वारा यह कहा जा रहा है कि अभी तुम्हारा बकाया है, नकद रूपया लेकर आओ तभी तुम्हारा काम होगा। विधायक दयाराम ने कहा कि यदि उपभोक्ताओं से अवैध धन उगाही का सिलसिला बंद न हुआ तो वे मामलों से ऊर्जा मंत्री को अवगत कराते हुये दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई  का आग्रह करेंगे। उपभोक्ताओं का उत्पीड़न, धन उगाही बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। मुख्य अभियन्ता विद्युत को दोनों पक्षों के बीच हुई वार्ता का आडियो भी सुनवाया गया। मुख्य अभियन्ता ने विधायक दयाराम चौधरी को आश्वस्त किया कि प्रकरण में जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई किया जायेगा।

विधायक दयाराम चौधरी के साथ राजकुमार शुक्ल, अजय कुमार श्रीवास्तव, अंकुर श्रीवास्तव, आशीष चौधरी, राजन पाण्डेय, राजू आदि शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे