Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रिश्ते हुए कलंकित:बेटा ही निकला मां का हत्यारा, दोस्त के साथ मिलकर गन्ने के खेत में ले जाकर की थी हत्या

 

डेस्क


बिजनौर: एक कलयुगी पुत्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने माँ को गन्ने के खेत मे मौत के घाट उतार कर शव को वही फेंक दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी पुत्र और उसके दोस्त को ग्रिफ्तार कर जेल भेजने का दावा कोय है।


उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हुए सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या की गुत्थी सुलझा दी है।

बताते चले कि बिजनौर जनपद के थाना किरतपुर क्षेत्र में दिनांक 24.अगस्त 2021 को एक महिला हुई थी। हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है|  

पुलिस का दावा है कि मां द्वारा गलत कार्य करने से रोकने पर दोस्त के साथ मिलकर बेटे ने अपनी माता को गन्ने के खेत में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया था|


महिला की हत्या का खुलासा करते हुए स्वाट टीम एवं थाना किरतपुर पुलिस द्वारा गलत कार्य करने से रोकने पर अपनी माता की हत्या करने वाले आरोपी बेटा को दोस्त सहित गिरफ्तार करने का दावा किया है।


पुलिस के जारी बयान के मुताबिक दिनांक 24अगस्त 2021 को थाना किरतपुर क्षेत्र के ग्राम पित्तन डेडी निवासी कामेन्द्र पुत्र राजेश ने थाने आकर एक लिखित तहरीर दी कि उसकी बहन नौता देवी पत्नी सौपाल सिंह ग्राम बाहुपुरा थाना किरतपुर दिनांक 23.08.2021 को अपने पिता की मृत्यु के तीजा में शामिल होने के लिए अपनी ससुराल से निकली थी परन्तु यहां नही पहुंची। 


नौता देवी को काफी तलाश करने के बाद ग्राम बाहुपुरा से आलोपुर जाने वाले रास्ते पर कमल सिंह पुत्र बलराज सिंह निवासी ग्राम आलोपुर थाना किरतपुर के खेतो से नौता का शव बरामद हुआ। वादी को पूर्व मे ही अंदेशा था कि घटना में मृतका के पुत्र का ही हाथ है। इसलिए मुकदमा दर्ज नही कराना चाहता था। तहरीर के आधार पर थाना किरतपुर में मु0अ0सं0 262/21 धारा 302/201 भादवि बनाम जेठ चन्द्रपाल पुत्र नामालूम व जेठानी श्रीमति प्रभा पत्नी चन्द्रपाल निवासी बाहुपुरा थाना किरतपुर जनपद बिजनौर पंजीकृत किया गया था।


बिजनौर पुलिस अधीक्षक ने बताया,' मेरे द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर का प्रकरण की गहनता से जॉच करते हुये आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए थाना किरतपुर/सर्विलांस/स्वाट टीम को निर्देशित किया गया। विवेचनात्मक कार्यवाही के दौरान आरोपी पंकज पुत्र दलीप सिंह निवासी ग्राम बाहुपुरा थाना किरतपुर को दिनांक 01.09.2021 को समय करीब 01:00 बजे किरतपुर बस स्टैण्ड से और आरोपी बेटा शुभम पुत्र सौपाल सिंह निवासी ग्राम बाहुपुरा थाना किरतपुर को समय करीब 09:00 बजे उसके गाँव से गिरफ्तार किया गया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे