Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मऊरानीपुर:दाल फैक्ट्री में कार्य करने वाले मजदूर की मशीन के पट्टे में फस जाने से हुई मौत

गिरवर सिंह

झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना अंतर्गत  झाकरी मोजा स्तिथ उद्योगिक क्षेत्र में एक पखवाड़ा पहलेअभी हाल ही में  दाल फैक्ट्री लगाई गई। फैक्ट्री  पर काम कर रहे तेज सिंह पुत्र धन सिंह उम्र लग भाग 50बर्ष निवासी गेड़ा कालोनी मऊ रानीपुर  जो मशीन के पास ही काम किया करता था। काम करते समय  उसका  मशीन के पट्टे में हाथ फसजाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आज शनिवार की सुबह वह मशीन में पट्टे को लगाते  समय   उसका हाथ फस गया जिस से  चलती हुई मशीन में  वह पूरी तरह से  फस गया जब तक किसी को जानकारी हो पाती जब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई मृतक के बेटे ने बताया कि घटना सुबह लग भग सुबह 9.30 बजे की है सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सुचना दी

मौके पर मृतक के परवा रीजन व फैक्ट्री  मालिक पहुंचे ।फैक्ट्री मालिक,पुलिस और मृतक के बेटों के साथ लगातार कई घंटे समझौता को लेकर बार्ता  हुई और मृतक की पहले  दो लाख कीमत लगाई गई लेकिन इस पर समझौता नहीं हो सका बोली बड़ी और बह आठ लाख तक पहुंची जिस पर मृतक के बेटों ने सहमति जताई और सभी के समक्ष समझौता लिखा। पुलिस इतने दवाब में थी कि बह इस पूरे मामले में  मुक दर्शक बनी रही  । इतनी बड़ी घटना में   पुलिस अपने कर्तव्य और दायित्व को निभाती है या बर्दी राजनीति की भेट चढ जाएगी ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे