Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरुण चेतना ने कोरोना राहत के तहत बांटा राशन सामग्री

प्रतापगढ़ ! विकासखंड मांधाता की पंचायत नूरपुर, मल्लूपुर, सराय राजा, गडेरी बिक्रमपुर, पूरे तोरई, लिलौली में तरुण चेतना संस्था द्वारा जीव दया फाउंडेशन के सहयोग से आज निराश्रित गरीब विकलांग व गर्भवती, धात्री महिलाओं  को 25 किलो गेहूं 25 किलो चावल 1 किलो  नमक राशनकिट का वितरण समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मांधाता के दर्जनभर ग्राम सभा के अति निर्धन कुल 34 परिवार के लोगों को इससे लाभान्वित किया गया. इसी क्रम में पट्टी विकास खंड के सरमा, सरायमधई, डेईडीह, बिरौती व बहुत के 45 परिवारों और आसपुर देवसरा के 20 गरीब परिवारों राशन व मास्क आदि अन्य सामग्री दी गयी.  

तरुण चेतना के निदेशक नसीम अंसारी ने बताया कि कोरोनावायरस महामारी के चलते  देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण बहुत से  लोगों के रोजगार छीन गए है, जिससे मजदूर व गरीब वर्ग के सामने भुखमरी व रोजी रोटी का संकट आ गया है.


संकट की इस घड़ी में तरुण चेतना ने जीव दया फाउंडेशन से साथ मिल कर इन परिवारों की मदद के लिए हाथ बढाया है, जिसकी चहुँओर सराहना की जा रही है.  उल्लेखनीय है कि संस्था द्वारा पहले लाक डाउन में भी महिलाओं और बच्चों को राशन, बिस्कुट व केक के रूप भरपूर मदद की गयी थी, जिसके कारण संकट से जूझ रहे परिवारों के चेहरे राशन किट पाकर खिल उठे। इस अवसर पर बहुता  के ग्राम प्रधान वहीद अंसारी ने संस्था के प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा की.  

राशन वितरण कार्यक्रम में रीना, बीनम, नितिन विक्रम, महेताब, सहीद अहमद व मुजम्मिल हुसैन का सहयोग सराहनीय रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे