Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर तहसील में ग्राम न्यायालय की स्थापना के बाद पहले सिविल जज जूनियर डिवीजन ने किया कार्यभार ग्रहण

 

आर•के•गिरी 

गोण्डा। प्यार एवं उत्साह देखकर बहुत अच्छा लगा। आने वाले ,समय में जनता को त्वरित न्याय देने का प्रयास करूंगा। यह बाते मनकापुर तहसील में ग्राम न्यायालय की स्थापना के बाद पहले दिन सिविल जज जूनियर डिवीजन के रूप में कार्यभार ग्रहण करने के बाद विधिक साक्षरता शिविर में लोगों को सम्बोधित करते हुए न्याय मूर्ति हर्ष आनन्द ने कही।



   गुरूवार को मनकापुर तहसील में बहुत ही खुशी का माहौल रहा। सिविल जज सीनियर डिवीजन कृष्ण प्रताप सिंह के साथ नवागत जज हर्ष आनन्द ने तहसील में पहुंच कर सर्व प्रथम मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर  अपने पेशकार दिलीप कुमार यादव,अर्दली हरिशंकर के साथ अपनी कुर्सी पर बैठ कर खुशी का इजहार कर अधिवक्ताओं के मन को मोह लिया।  इस पल को याद करने के लिए तमाम अधिवक्ताओं ने सेल्फी भी लिया।


महाअधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सीके पाठक, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष गोमती प्रसाद पाठक व मंत्री केदारनाथ मिश्र सहित कई अधिवक्ताओं ने नवागत सविल जज को फूलमाला व बुके भेंट,कर स्वागत किया। जज के चैम्बर व पूरे कक्ष को फूलमाला से दुल्हन की तरह सजाया गया था।इस मौके पर पीएस पान्डेय, जेपी सिंह,केपी त्रिपाठी,जेपी तिवारी,पंकज पाठक, श्यामलाल शुक्ल,भानु प्रताप मिश्र,दिनेश कुमार पान्डेय, रमा शंकर मिश्र,अरूण पान्डेय, शैलेन्द्र उपाध्याय ,विकास गिरि,कृष्ण कान्त मिश्र सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे