Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:दबंगों ने खपरैल का मकान किया धराशाई, एक माह बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। दबंगों ने एक व्यक्ति के खपरैल के मकान को न सिर्फ धराशाई कर दिया, बल्कि उसमें लगी ईंट, लकड़ी व खपरा तक उठा ले गए। पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत थाने पर की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर उसने डीएम व एसपी के साथ ही अन्य वरिष्ठ अधिकारियों का भी दरवाजा खटखटाया, लेकिन एक माह बाद भी इस मामले में पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं हुई।


     मामला परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम आटा का है। यहां के निवासी अवध नरायन सिंह पुत्र शिवकुमार सिंह व उसकी पत्नी झिनका की ओर से राज्य महिला आयोग, डीजीपी समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारियों को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि उसी के गांव के ही दक्षिणी सिंह पुत्र रामलौटन सिंह आदि ने 10 अगस्त को दिन में करीब 10 बजे उसके खपरैल के मकान को दबंगई के बल पर गिराने लगे। उस समय वह उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गंगरौली गया था।


 सूचना मिलने पर वहां से आया और विपक्षीगणों को मना किया तो वह लोग भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मारने को दौड़ा लिए। विपक्षियों के डर से वह भागकर थाने पर गया, लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने डीएम, एसपी व एएसपी से मिलकर प्रार्थना पत्र दिया और विपक्षीगणों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की, लेकिन यहां से भी उसे आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला। एक माह से वह न्याय के लिए उच्चाधिकारियों के चक्कर लगा रहा है लेकिन उसकी फरियाद सुनकर न्याय दिलाने वाला कोई नहीं है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे