Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: एक शव बरामद कर पोस्टमार्टम के तैयारी मे लगी थी पुलिस, कि एक और व्यक्ति ने पुल से नदी में लगा दी छलांग, जानिए युवक ने क्यो लगायी छलांग, तलाश में लगी टीम

 

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। पांच दिन पूर्व सरयू नदी के पुल से नदी में छलांग लगाने वाले युवक का शव करीब 3 किलोमीटर दूर नदी में उतराता मिला। जिसे पुलिस पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी कर ही रही थी तब तक सरयू नदी पर बने रेलवे पुल से एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी।

बचाव में लगी टीम

जिसकी तलाश के लिए एसडीआरएफ राजस्व एवं पुलिस विभाग की टीम लगी हुई है। विगत 28 अगस्त को करनैलगंज नगर से 3 किलोमीटर दूर सरयू नदी पर बने पुल एक 37 वर्षीय युवक ने नदी में छलांग लगा दी थी। सूचना मिलने के बाद से लगातार पुलिस और पीएसी के जवान उसकी तलाश में लगे रहे। उसका शव बुधवार को ग्राम मुंडेरवा के किनारे सरयू नदी में उतरता हुआ मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त बाबू यादव 35 वर्ष पुत्र झगरू निवासी सकरौरा ग्रामीण के रूप में हुई है और वह अपने ससुराल से वापस आते समय सरयू नदी पर बने पुल से कूद गया था। जिसकी शिनाख्त उसके परिजनों द्वारा कराई गई। एक तरफ पुलिस ने पाँच दिन पूर्व कूदे युवक का को बरामद किया तो वही सरयू नदी पर बने रेलवे ट्रैक पर पैदल आ रहे एक युवक को सामने से ट्रेन आती दिखाई दी तो उसने रेलवे ट्रैक से ही सरयू नदी में छलांग लगा दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर राजस्व विभाग की टीम, एसडीआरएफ व पुलिस द्वारा युवक की तलाश शुरू की गई। शाम तक युवक का कोई पता नहीं चल सका। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल भेजकर जल पुलिस के माध्यम से कूदे युवक की तलाश कराई जा रही है। युवक के बारे में कोई पता नहीं चल सका है। टीमें लागतार युवक की तलाश में लगी हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे