Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिंचाई विभाग में सरकार की पारदर्शी ई -टेण्डर नियमों की खुले आम अवहेलना करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध ठेकेदारों ने आन्दोलन करने की दी चेतावनी।

 

सलमान असलम 

बहराइच:सरकार की पारदर्शी ई-टेण्डर व्यवस्था का उलंघन कर शासन द्ववारा बनाय गये नियमों की खुलेआम अवहेलना कर रहे सिंचाई विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध सिंचाई ठेकेदार समिति ने एक बैठक कर आन्दोलन चलाने का निर्णय लिया है।

  सिंचाई कालोनी कल्पीपारा स्थित सिंचाई ठेकेदार समिति के कार्यालय पर डा0 मो0 आलम सरहदी की अध्यक्षता में पंजिकृत ठेकेदारों की बैठक  हुई जिसका संचालन मो0 अब्दुल्लाह ने किया भारी संख्या में उपस्थित ठेकेदारों ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाया कि विभाग के अधिकारी निरंकुश हो गये हैं और सरकार के बनाय नियमो की खुले आम अवहेलना कर सरकार की पारदर्शी ई- टेण्डर का उलंघन कर स्वंय ठेकेदारी आदि का कार्य कर रहें हैं इतना ही नही बल्कि अपने चहेते ठेकेदारों को माध्यम बनाकर बिना टेण्डर प्रक्रिया किये कार्यों और पैसों का बन्दर बांट कर रहें हैं।

  बैठक में उपस्थित सिंचाई समिति के ठेकेदारों ने प्रस्ताव पास करते हुवे यह भी आरोप लगाया कि पंजिकृत ठेकेदारों का बकाया भुगतान नही हो रहा है जिस कारण ठेकेदारों के समक्ष जीविका चलाने की समस्या खड़ी है ऐसी दशा में हम सभी ठेकेदारों के सम्मुख आन्दोलन करने के अलावा कोई रास्ता नही बचा है।

  समिति के वरिष्ठ सदस्य नानपारा के समीउद्दीन खां मुन्ना मारिया ने कहा कि सभी ठेकेदार एकजुट रहें इसी में हम सबकी सफलता निहित है। संयोजक मो0 अब्दुल्ला ने ठेकेदारों में जोश भरते हुवे कहा कि हमें अधिकारों के प्रति सजग रहना होगा और सिंचाई विभाग के निरंकुश अधिकारियों के प्रति लम्बे आन्दोलन के लिये एक जुट होकर तैयार रहना है।उन्होंने कहा कि यदि जल्द से जल्द हमारी मांगों  का निस्तारण नही किया गया तो हम धरना और प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

  संघ भवन कार्यालय पर बुधवार को डा0 मो0 आलम सरहदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में राकेश पाण्डेय ,पी के सिंह,मजहर अबरार सन्नू, जय नाथ सिंह,शमशुद्दीन खां,गंगा राम , बाबू लाल,चिंताहरन पाल,राजेश जायसवाल,धनेश्वर शुक्ला,लीलाधर उपाध्याय,सन्तोष श्रीवास्तव,मुरारी धर द्विर्वेदी,कलीम खां,सालिम, विनय कुमार सिंह,जमाल अहमद,विनय शर्मा और राम कुमार शर्मा आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे