Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:दबंग की पिटाई से इलाज के दौरान हुई युवक की मौत,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

 

आर के गिरी 

गोण्डा:  दबंग द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई किए जाने के 21 दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो
प्रकरण खोडारे थाना के गांव कुक नगर ग्रांट के मजरा दुखहरण डीह से जुड़ा है। यहां के निवासी बरसाती बर्मा के बेटे कमलेश 17 वर्ष को बीते 3 सितंबर को पड़ोस के गांव नाउ पुरवा निवासी विजय वर्मा ने एक लड़की का फोटो खींचने के आरोप में बेरहमी से पिटाई कर दी।


तबीयत खराब होने पर परिजन प्राइवेट चिकित्सक के यहां इलाज कराते रहे लेकिन हालत सीरियस होने पर उसे बस्ती के एक ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के पिता बरसाती ने रो-रोकर बताया की वह कानपुर में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। उनके बेटे ने पिटाई की बात उन्हें नहीं बताई।


 बल्कि उसी गांव के एक अन्य युवक ने उनसे पूरी बात बताई । और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को दिखाया। तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। उनका कहना है कि मेरे बेटे को विजय आधे घंटे से ऊपर तक पिटाई करते रहे। यहां तक की जब वह पिटाई करते थक जाते तो पानी मंगा कर पीते व पंखे की हवा खाते। सोचो मेरे बेटे को पीट रहे थे उसका क्या हाल रहा होगा। इतना बताने के बाद वह दूरभाष पर ही चिल्ला चिल्ला कर रोने लगे। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष खोड़ारे महेंद्र कुमार ने रविवार को बताया कि शुक्रवार को उसकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली है। उसमें चोटे आई हैं। उसी के आधार पर 304 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे