Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar बदहाल सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन



आलोक कुमार बर्नवाल
संतकबीरनगर। पानी से बदहाल हुए सड़क को लेकर ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया।
बताते चले कि मेंहदावल ब्लॉक के ग्राम पंचायत चिकनियाडीह के ग्रामीणों ने जर्जर सड़क न बनने को लेकर रविवार को उनका गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने शीघ्र ही बदहाल सड़क की मरम्मत न होने पर लोकनिर्माण विभाग के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दिया गया है। सभी ग्रामीण जलमग्न होने के कारण सड़क आधी से ज्यादा कट चुकी है लेकिन कोई भी जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारी को नही निभा रहा है। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि व वरिष्ठ सपा नेता द्वारा कहा गया कि मेंहदावल विकास खण्ड के उत्तरी कछार में जिम्मेदार अपनी जिम्मेदार नही निभा रहे है। जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है।
इस तरह से कहा कि अगर शासन प्रशासन कोई कदम नही उठाती है तो ग्रामीण आगे भी विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। इस विरोध प्रदर्शन में ग्रामीण पवन यादव, विनोद यादव, उमेश साहनी, कमलेश यादव, धर्मेंद्र यादव, विकास यादव, रविंद्र यादव, सुरेंद्र यादव, फूलचंद साहनी, मंत्रीदेव यादव, राजेश कन्नौजिया आदि ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि मेंहदावल ब्लॉक के चिकनियाडीह में जाने वाली सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढे लोगों को आवागमन में बाधा पहुंचा रहे है। दोपहिया व चारपहिया वाहनों के आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 5 पांच साल पहले सड़क का निर्माण कराया गया था तब से आज तक सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई है। इन लोगों ने डीएम से तत्काल बदहाल सड़क की मरम्मत संबंधित विभाग से कराए जाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे