Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar ग्राम प्रधान रणवीर पांडेय के सर सजा प्रधान संघ अध्यक्ष का ताज




निवर्तमान प्रधान संघ अध्यक्ष के निष्क्रियता की वजह से नई कमेटी का हुआ गठन
प्रधानों के साथ कोई भी उत्पीड़न नही कर पायेगा–रणवीर पांडेय
आलोक कुमार बर्नवाल
संतकबीरनगर...गुरुवार को सांथा ब्लॉक सभागार में ग्राम प्रधानों की एक आवश्यक बैठक हुई। जिसमें विगत महीनों पहले गठित प्रधान संघ कमेटी को भंग करके नए कमेटी का गठन कर रणवीर पांडेय को प्रधान संघ की कमान सौपी गई।
गुरुवार को सांथा ब्लॉक सभागार में ग्राम प्रधान विजय बहादुर पांडेय की अध्यक्षता में हुए बैठक में विगत महीनों पहले गठित हुई प्रधान संघ कमेटी के पदाधिकारियों के निष्क्रियता की वजह से भंग कर नए कमेटी का गठन किया गया। जिसमें उपस्थित सभी प्रधानों ने सर्वसम्मति से निर्विरोध सांथा ब्लॉक के प्रधान संघ की कमान रणवीर पांडेय को दी। बैठक में मौजूद प्रधानों ने कहा कि निवर्तमान अध्यक्ष मुशाहिद रजा की निष्क्रियता लगातार बनी हुई थी। प्रधानों का लगातार उत्पीड़न हो रहा है। जबकि प्रधान संघ अध्यक्ष खामोश बैठे थे। इसलिए प्रधानों ने नई कमेटी का गठन किया है। नई कमेटी में अध्यक्ष के अलावा संरक्षक रवींद्र सिंह, उपाध्यक्ष फुजेर अहमद उर्फ फोटू खान , महामंत्री अरविंद यादव निर्वाचित हुए। इस दौरान प्रधान विनोद दुबे, अबरार अहमद, सोनू चौबे, सतेंद्र उपाध्याय, शकील अहमद, राजकुमार चौधरी, परशुराम चौरसिया आदि प्रधान उपस्थित रहे।


इंसर्ट

----------------------------------

" मुझे नई जिम्मेदारी देने के लिए सभी प्रधानों का ह्रदय से धन्यवाद । अब प्रधानों का उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा । अगर प्रधानों का उत्पीड़न की सूचना मिली तो ईट से ईट बजाने का काम करूंगा"

रणवीर पांडेय
नवागत अध्यक्ष प्रधान संघ

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे