Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:सरदार वल्लभभाई पटेल की जंयती व राजा भइया का मनाया गया 52वां जन्मदिन

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी कार्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़।जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी कार्यालय पर रविवार को आधुनिक भारत के शिल्पकार लौह  पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 


इस मौके पर पार्टी के मौजूद कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने सरदार पटेल के आदर्श एवं उनके विचारों पर चलने का संकल्प लिया।इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुवर प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की 52वां जन्मदिन पार्टी कार्यालय पर तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में धूमधाम से मनाया गया। 


इस मौके पर एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी के प्रतिनिधि अनिल कुमार सिंह लाल साहब ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया के जन्मदिवस पर हम सबको मिलकर संकल्प लेना होगा कि पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव के बिना जनसत्ता दल के किसी भी पार्टी की सरकार न बने। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राम अचल वर्मा ने सभी का अभिवादन किया। इसकी उपरांत का कार्यक्रम  में शामिल होने आए सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं संग पार्टी की समीक्षा बैठक हुई जिसमें पार्टी की मजबूती पर चर्चा किया गया। 


इस मौके पर जिलाध्यक्ष राम अचल वर्मा ने सभी फ्रंटल संगठनों को सदस्यता रसीद जमा करने व पार्टी को बूथ स्तर तक गठन करने हेतु निर्देशित किया। 


इस मौके पर विवेक त्रिपाठी, मुक्कू ओझा, मुन्ना सिंह, राजकुमार सिंह, वंदना उपाध्याय, प्रशांत गुप्ता, प्रवीण चतुर्वेदी,रीगन श्रीवास्तव, भानुप्रताप, विवेक सिंह बंटी, अशोक सिंह, संतोष द्विवेदी सहित आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे