Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर : पूर्व सभासद के आभूषण के दुकान से दिन दहाड़े उड़ाए लाखो के जेवर

 

आर के गिरी

गोण्डा:मनकापुर कस्बे के पूर्व सभासद के आभूषण की दुकान से टप्पेबाज  दिनदहाड़े लाखों के जेवर लेकर चम्पत हो गया। घटना की सूचना पर पहुची मनकापुर पुलिस लकीर पीट कर लौट आई।


   प्राप्त जानकारी के अनुसार मनकापुर कस्बे के मोहल्ला भगतसिंह नगर स्थित रघुवीर सोनी के आभूषण की दुकान पर उनके पिता संतराम सोनी बैठे थे।


  शुक्रवार दोपहर पूर्व दुकान पर ग्राहक बनकर आये युवक ने 10-15 मिनट तक मोलभाव उपरांत उनके पिता से पीने के लिए नल का पानी मांगा ।

दुकान पर मौजूद संतराम पानी देने के लिए नल से पानी लाने गए इस दौरान युवक द्वारा खरीददारी के लिए मोलभाव के लिए निकलवाये जेवर गले का लाकेट एक अदद, झुमकी एक जोड़ी,मारवाड़ी नथिया एक अदद,3अंगूठी, एक बड़ी नथिया, छोटी नथ 5 अदद लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। रघुवीर सोनी ने टप्पेबाज द्वारा उड़ाये गए जेवर को लगभग सवा तीन लाख रुपये कीमत का अनुमान बताया है।

सीसीटीवी फुटेज


लेकिन टप्पेबाज तीसरी नजर के कैद में आ गया। रघुवीर सोनी के दुकान के सामने एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी बाइक व युवक की रिकार्डिंग हो गयी।


घटना की सूचना पर पहुचे प्रभारी कोतवाल विसुनदेव पांडेय ने बताया कि घटना की फौरी सूचना पर मामले का जांच पड़ताल किया गया । लेकिन पीड़ित द्वारा कोई तहरीर नही मिली है


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे