Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रदेश में लागू किया जाए पूर्ण शराबबंदी : आदिल तलत

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। अवैध रूप से बनाई एवं बेची जा रही कच्ची शराब के साथ ही सरकारी ठेकों पर बिकने वाली शराब से तमाम लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे हैं और गरीबों के घर उजड़ रहे हैं। इसलिए प्रदेश में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू किया जाना चाहिए। यह बात वरिष्ठ समाजसेवी आदिल तलत ने कही।

    शराब को लेकर आदित तलत ने बैठक की और शराबबंदी कानून की हिमायत करते हुए कहा कि यूपी में तेजी से फलफूल रहे शराब के कारोबार से गरीब, कमजोर, किसान, मजदूर और कम पढ़े लिखे लोग शराब का सेवन करके असमय ही मौत के मुंह में समा जाते हैं, जिससे छोटे-छोटे बच्चों के सिर से बाप का साया उठ जाता है और महिलाएं जवानी में ही विधवा हो जाती हैं। वर्तमान में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार है और योगीजी मुख्यमंत्री हैं। ऐसे में लोगों को शराबबंदी कानून लागू करने की उम्मीद है। इस संबंध में उन्होंने प्रदेश के राज्यपाल को पत्र भेजा है जिसमें जनहित के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू करने की मांग की है।

      इस अवसर पर चंद्रबली, असलम, इरफान, राम कुमार, पवन कुमार, राजकुमार, राधेश्याम राजभर, दीपक कुमार राव, महबूब खान, मुबारक, अजीज, लल्ला यादव विजय चौहान, नवाजिश, चांदबाबू, राधेश्याम आदि मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे