Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज थाने के सेवानिवृत्ति पैरोकार को दी गयी समारोह पूर्वक विदाई

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। शुक्रवार को थाना मोतीगंज में तैनात मुख्य आरक्षी जनार्दन प्रसाद पाण्डेय (पैरोकार) के सेवानिवृत्त होने पर एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। थानाध्यक्ष ब्रम्हानंद सिंह ने  विदाई समारोह के दौरान अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि आमजन प्रत्येक पर्व पर अपने परिवार की खुशियों में शामिल होते हैं, लेकिन खाकी पहनने वाले जनता की सुरक्षा के लिए दूसरों को ही खुशियांं मनाते देखते और उसे अपना परिवार मानकर खुश रहते हैं।

   थानाध्यक्ष ने कहा कि शादी विवाह, सांंस्कृतिक कार्यक्रम, बच्चों की अभिभावक मीटिंग तक के लिए समय निकाल पाना मुश्किल रहता है। उन्होंने पैरोकार जनार्दन प्रसाद पाण्डेय को सेवानिवृत्ति होने पर अंगवस्त्र, रामायण की पुस्तक देकर व मीठा खिलाकर आशीर्वाद लिया। कहा कि थाना मोतीगंज में पिछले चार वर्षों से तैनात रहे और विभागीय कार्य के प्रति हमेशा सजग रहते थे। कोरोना काल के समय जब लोग नहीं निकलते थे, तब भी पैरोकार हमेशा समय से मुख्यालय के लिए बैग लेकर निकल पड़ते थे।

    इस मौके पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश पाल, दरोगा सुनील यादव, उमेश वर्मा, भोला शंकर, हेड मुहर्रिर शिशुपाल यादव, शुभम मौर्य, संजय यादव, सुरेन्द्र कुमार, सदानंद, शाहाब हुसैन समेत थाने के समस्त पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे