Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने जा रहे प्रसपा जिलाध्यक्ष गिरफ्तार



ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर समस्याओं से संबंधित 11 सूत्रीय ज्ञापन देने के लिए इटियाथोक कस्बा स्थित प्रसपा कार्यालय से निकले जिला अध्यक्ष सुरेश शुक्ला व अन्य पदाधिकारियों को थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने पुलिसकर्मियों के साथ सीएम के कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोक दिया, जिसको लेकर सुरेश शुक्ल व पुलिस कर्मियों के साथ काफी देर तक बहस चलती रही।

   

प्रसपा जिलाध्यक्ष सुरेश शुक्ला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर जनहित में ज्ञापन देने की जिद पर अड़े रहे। इस पर इटियाथोक थाने के एसएसआई राजेश कुमार पांडेय को मबूरन सुरेश शुक्ल व अन्य प्रसपा पदाधिकारियों को गिरफ्तार कर उन्हीं के कार्यालय में नजरबंद कर निगरानी के लिए कार्यालय के बाहर पुलिस बल तैनात करना पड़ा। 


सुरेश शुक्ला ने बताया कि आज सीएम के गोंडा आगमन पर मैं उनसे मिलकर उन्हें क्षेत्रीय समस्याओं से संबंधित 11 सूत्रीय ज्ञापन देने जा रहा था।


इसी बीच सत्तारूढ़ दल के दबाव में जिला प्रशासन व स्थानीय पुलिस के द्वारा मुझे वहां जाने से रोका गया और मेरे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार करते हुए जबरन मुझे गिरफ्तार कर मेरे ही कार्यालय में नजरबंद कर दिया गया। 


आज पुलिस ने मेरे साथ वही बर्ताव किया है, जो प्रदेश के अन्य जगहों पर किसानों व नेताओं के साथ करती आ रही है।


उन्होंने कहा कि आज का दिन मेहनौन विधानसभा व गोण्डा जनपद के लिए काला दिन है। 


अभिव्यक्ति की आजादी पर पाबंदी लगाकर आज लोकतंत्र की हत्या की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे