Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:सांसद खेल महाकुंभ का पोस्टर अनावरण संपन्न, ऐतिहासिक होगा आयोजन

 

सुनील उपाध्याय

बस्ती। बुधवार आयुक्त सभागार बस्ती में सांसद हरीश द्विवेदी, कमिश्नर, आईजी, जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में " सांसद खेल महाकुंभ " का पोस्टर लांच हुआ। सांसद खेल महाकुंभ 13 से 20 नवंबर तक अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में संपन्न होगा।

                       

आयुक्त सभागार में आयोजित पोस्टर अनावरण कार्यक्रम में सांसद खेल महाकुंभ के आयोजक सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। 


यह न केवल हमारे शरीर को फिट रखती है, बल्कि वर्तमान में खेल को अच्छे कैरियर के रूप में भी देखा जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी लगातार खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए प्रयत्नशील हैं।


कहा कि हमारा यह प्रयास है कि अपने जनपद में हम खिलाड़ियों की प्रतिभा निखारने के लिए उनका सहयोग करें।


जिससे मेरे जनपद का खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में हिस्सा ले और जीत कर जिले का नाम रोशन करे। 


इसी क्रम में बस्ती जनपद में 13 नवंबर से 20 नवंबर तक ( सांसद युवा खेल महाकुंभ प्रतियोगिता ) अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। 


इस आयोजन में बस्ती सहित विभिन्न स्थानों से आए खिलाड़ी भाग लेंगे। हमारा प्रयास है कि इस आयोजन के माध्यम से जिले के प्रत्येक खिलाड़ी को अपने कला कौशल को प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त हो। 


सांसद ने कहा कि यह आयोजन सामाजिक सहयोग से संपन्न होगा। इसमें किसी भी प्रकार का सरकार बजट का उपयोग नहीं किया जाएगा। पोस्टर अनावरण कार्यक्रम में कमिश्नर गोविंद राजू एनएस , आईजी अनिल राय, जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, जगदीश शुक्ल, अनूप खरे, नितेश शर्मा, बृजभूषण पांडेय, केके दुबे उपस्थित रहे।



अधिक से अधिक खिलाड़ियों की प्रतिभागिता सुनिश्चित हो सके। इस वजह से रजिस्ट्रेशन की तिथि दिनांक 20 अक्तूबर से बढ़ाकर 25 अक्तूबर तक कर दिया गया है। उक्त आशय की जानकारी कार्यक्रम के सह संयोजक नितेश शर्मा ने दिया।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे