Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव बनाएं जाने पर लोगों ने दी बधाई

 


कमलेश जायसवाल

खीरी:तहसील धौरहरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अदलिशपुर निवासी मनीष शुक्ला को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाये जाने की बुधवार को सूचना पाकर क्षेत्रीय सपा नेताओं समेत उनके निकटम साथियों ने बधाई देना शुरू कर दिया है।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की संस्तुति के बाद 141 धौरहरा विधान सभा क्षेत्र के अदलिशपुर मजरा भरेहटा निवासी  मनीष शुक्ला को मंगलवार को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाएं जाने की जानकारी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा से मिलने के बाद धौरहरा क्षेत्र के सपा नेताओं के उनका आभार व्यक्त करते हुए मनीष को फ़ोन व शोशल मीडिया के साथ साथ उनके घर जाकर बधाई दी।


मनीष के यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव बनने पर बुधवार को क्षेत्रीय सपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ उनके नज़दीकियों द्वारा बधाई देने का तांता लग गया। 


इस दौरान मनीष ने बताया कि पार्टी ने जिस निष्ठा भाव से उनके ऊपर विश्वास जताते हुए इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है उस विश्वास को बनाये रखने के लिए वह तनमन से पार्टी के प्रति कार्य करते हुए पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुचाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे