Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़ क्रिकेट लीग 2021 प्रतियोगिता का हुआ आयोजन


एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम रविवार को अभिमान स्पोर्ट्स एम वैलनेस फाउंडेशन के तत्वाधान में प्रतापगढ़ क्रिकेट लीग 2021 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।


उक्त प्रतियोगिता के दो मुकाबले खेले गए। जिसमें पहले मुकाबले में कृष्णा सीमेंट एजेंसी ने एन आर्ट इवेंट प्राइवेट लिमिटेड को 2 विकेट से हराया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए आर्यन ने 95 रनों का लक्ष्य तैयार किया जिसमें ज्ञानेंद्र वर्मा ने सर्वाधिक 19 रनों का योगदान दिया। कृष्णा सीमेंट एजेंसी की ओर से ऋतिक व मिलन ने 3-5 सफलता अर्जित की। कृष्णा ने यह लक्ष्य मात्र 17.2 ओबर में ही हासिल कर लिया। जिसमें मिलन ने सर्वाधिक 29 रनों का योगदान दिया।


आर्क  एन आर्ट की ओर से अंकित ने 4 तथा गौरांग ने 3 सफलता अर्जित की। वहीं दूसरे मुकाबले में अनवर हाकी सोसाइटी ने आर्क एन आर्ट को 2 विकेट से हराया।आर्क एन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 108 रनों का लक्ष्य तैयार किया जिसमें आकाश गौड़ ने सर्वाधिक 83 रनों का योगदान दिया। 


अनवर हांकी की ओर से आदित्य शुक्ला ने तीन सफलता अर्जित की जवाब में अनवर हाकी ने यह लक्ष्य मात्र 15.4 ओवरों में ही अर्जित कर लिया। 


जिसमें आकाश ने 43 तथा अंसार खान ने 42 रनों का योगदान दीया आर्क एन आर्ट की ओर से आदर्श कुमार ने 2 सफलता अर्जित की। मैच से पूर्व मुख्य अतिथि रोशनलाल उमरवैश्य वरिष्ठ समाजसेवी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। 


इस मौके पर राजेंद्र श्रीवास्तव, विक्रम प्रताप सिंह, दुर्गेश तिवारी के साथ कई अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे