Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिसिया कार्यवाही से पीड़ित सोमनाथ अयोध्या के रामलला- बजरंगबली के चौखट पर न्याय हेतु लगा रहा है प्रतिदिन हाजिरी

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

अयोध्या। न्याय की आस लिए पुलिस से पीड़ित बस्ती जनपद से अयोध्या पैदल आये पीड़ित सोमनाथ निषाद संतजी अयोध्या की गलियों में इंसाफ व न्याय हेतु दर दर की ठोकरे कहा रहे है। भगवान श्री राम व बजरंगबली से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन अभी तक उनको इंसाफ व न्याय नही मिल सका है।

   

बता दें कि बस्ती नगर कोतवाली अंतर्गत भदेश्वरनाथ के रहने वाले सोमनाथ उर्फ संत जी को स्थानीय पुलिस ने फर्जी एक मामले में फंसा दिया है, अभी तक न्याय नहीं मिल रहा है। पुलिस ने फर्जी ही सोमनाथ निषाद के खिलाफ 308, 323, 504 व 506 के तहत कार्यवाही कर दी व विरोध जताने पर गुंडा एक्ट व अन्य कार्यवाही कर दिया है। 

  

विवेचक दरोगा दीपक कुमार सिंह ₹20000 की डिमांड किए थे कि पहले दो तो नाम निकाल दूंगा। घूस न मिलने पर दरोगा दीपक सिंह ने सोमनाथ के विरुद्ध चार्जशीट लगाकर न्यायालय में फाइल भेज दिया है। उसके साथ ही गुंडा एक्ट व अन्य कार्यवाही भी पीड़ित सोमनाथ उर्फ सन्तजी के खिलाफ कर दिया है। बस्ती पुलिस से न्याय न मिलने पर पैदल ही वहां से आकर आजकल सिद्ध पीठ बजरंगबली हनुमानगढ़ी व राम जन्मभूमि परिसर स्थित रामलला के दरबार में सुबह व शाम हाजिरी लगा रहे हैं। 


भगवान को शिकायती पत्र भी दे चुके हैं कि हमें इंसाफ प्रदान करें और बस्ती की भ्रष्ट पुलिस को ठीक करें, ताकि किसी गरीब, निषाद व पीड़ित को परेशान ना करें।

  

पीड़ित सोमनाथ संतजी ने कहा है कि पुलिस ने अकारण ही हमें फर्जी फंसा दिया। हम गरीब हैं, निषाद जाती के है ओबीसी है। हमारे पास पैसा नहीं है। अतः दरोगा दीपक सिंह ने फर्जी हमारे खिलाफ कार्यवाही कर दी। हमें भगवान श्री राम पर और बजरंगबली पर पूर्ण विश्वास है कि हमें न्याय प्रदान करे। इसी उम्मीद और आशा के साथ हम अपने घर से पैदल ही अयोध्या आए हुए हैं और हर दिन हनुमानगढ़ी व रामलला का दर्शन पूजनकर उनसे इंसाफ और न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 


पीड़ित सोमनाथ ने कहा है कि हमें न्याय  व इंसाफ चाहिए। इसी उद्देश्य से हम अयोध्या भगवान श्रीराम के दरबार में आए हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे