Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:जानवर चराने गए दो सगे भाइयों की डूबकर हुई मौत

 


कमलेश जायसवाल

ईसानगर खीरी:थाना ईसानगर क्षेत्र के रेहरिया कला  गांव में रविवार को दोपहर बाद जानवर चराने शारदा नदी के पास बने बंधे के पास गए दो सगे भाइयों की डूबकर मौत हो गई। 


जानकारी मिलते ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर दोनों की खोजबीन शुरू कर दी।सूचना पाकर मौके पर पहुचीं खमरिया पुलिस ने दोनों मासूमों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।वहीं दो बेटों की मौत के बाद पूरे परिवार समेत गांव में मातम छाया हुआ है।



क्षेत्र के रेहरिया कला गांव निवासी हंसराज चौहान के पुत्र अजय (12) व जितिन (10) वर्ष दोपहर बाद घर मे बंधी भैस के पडडे की रस्सी खोलकर शारदा नदी किनारे बधे बांध के समीप चराने चले गए। जहां अचानक पडडा भाग कर गहरे पानी मे चला गया ।


जिसकी रस्सी में फंसा अजय गहरे पानी मे जाकर डूबने लगा जिसको बचाने के लिए छोटे भाई जितिन उसका हाँथ पकड़कर उसे बचाने का प्रयास करने लगा तो वह भी गहरे पानी मे जाकर डूब गया। 


दोनो के डूबने की सूचना पाकर गांव में अफ़रातफ़री मच गई। परिजनों के साथ साथ ग्रामीणों ने मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को खोजने काम शुरू कर पुलिस को सूचना दी। 


मौके पर पहुचीं खमरिया पुलिस के समक्ष ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों मासूमों के शवों को खोज निकाला, जिन्हें कब्जे में लेकर उपनिरीक्षक शिवप्रकाश पाण्डेय ने पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। अचानक हुई घटना के बाद दोनों मासूमों के परिवारों के साथ साथ पूरे रेहरिया कला में मातम छा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे