Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:लापता युवक का तालाब में उतराता मिला शव

 

बी पी त्रिपाठी/प्रदीप शुक्ला

धानेपुर गोण्डा:थाना क्षेत्र के कस्बा बाबाजंग अंतर्गत मझरेती गाँव के रहने वाले 26 वर्षीय युवक जनक राज पाल पुत्र नामी नाथ पाल गाँव के निकट गुलरिहा तालाब में डूब जाने की सूचना पर बाढ़ राहत की टीम अथवा धानेपुर पुलिस ने दो दिनों तक रेस्क्यू अभियान चला कर युवक की तलाश की थी,


 लेकिन युवक का पता नही लगाया जा सका था शनिवार को सुबह उसकी लाश स्वतः तालाब में तैरती पाई गयी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया गया।


 बता दें की दो दिन पूर्व जनकराज की साइकिल कपड़े चप्पल इत्यादि तालाब के किनारे मिलने के बाद तालाब में डूब जाने की सूचना पर रेस्क्यू किया गया किन्तु शव बरामद नही हो पाया था।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जनक राज शराब पीता था जिसको ले कर अक्सर घर वालों से कहासुनी होती रहती थी, इसी आशंका के आधार पर लोगों ने बताया की कमलगट्टा निकालने के लिए नशे की हालत में वो तालाब में कूदा था जलकुम्भी में फंस जाने की वजह से वो बाहर नही निकल पाया ।




घटना की सूचना मिलने पर मेहनवन की पूर्व विधायक नन्दिता शुक्ला ने अपने सहयोगियों के साथ परिजनों से मिल कर उन्हें ढांढस बंधाया है।


विदित है की करीब एक माह पूर्व जमुनहवा तालाब में एक लड़की के डूबने की सूचना पर पुलिस अथवा बाढ़ राहत टीम ने रेस्क्यू किया था, उसमे भी पुलिस अथवा टीम को सफलता हाथ नही लगी थी, लड़की का शव स्वतः तैरती पाई गयी थी उसी क्षेत्र की यह दूसरी घटना है जिसमे पुलिस और बाढ़ राहत टीम की नाकामी देखने को मिली है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे