Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:सेवा चयन बोर्ड द्वारा चयनित होने पर खुशी की लहर

अजमतुल्ला के साथ ही जिले के पांच अन्य युवकों का हुआ है चयन 

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। यूपीएसईएसएसबी द्वारा अयोजित टीजीटी परीक्षा में पठान टोला कटरा बाज़ार निवासी अजमतुल्ला पुत्र अब्दुल्ला का चयन सामाजिक विज्ञान विषय के अध्यापक पद पर हुआ है।


 इस सफलता से परिजनों व गांव के साथ ही क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।

   

अजमतुल्ला ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा कस्बा के ही मदरसा रफीकुल इस्लाम से प्राप्त कर क्षेत्र के भारतीय इंटर कॉलेज से इंटरमीडिएट तक की शिक्षा ग्रहण की। 


तत्पश्चात इन्होंने लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज गोण्डा से अर्थशास्त्र में प्रास्नातक की डिग्री हासिल की। सरयू डिग्री कॉलेज से बीएड की डिग्री प्राप्त कर इलाहाबाद में परीक्षा की तैयारी की। 


वर्तमान में डॉ. राम मनोहर लोहिया से अर्थशास्त्र विषय में शोध कर रहे हैं। इनकी सफ़लता से क्षेत्र के लोगों में उत्साह और खुशी है। इन्होंने अपनी सफ़लता का श्रेय माता-पिता, गुरुजनों एवं मित्रों को दिया है। लोगों द्वारा बधाईयां और शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

     

इनके साथ ही जनपद के सुरेश कुमार मौर्या का अंग्रेज़ी में, मछली बाज़ार मनकापुर निवासी वकील अहमद का गणित में, मोहम्मद अली का गणित में, राधेश्याम सोनकर का समाजिक विज्ञान और अजीत कुमार का चयन टीजीटी विज्ञान के पद पर हुआ है। 


इनके चयन पर रमेश चंद्र वर्मा, डॉ. जेबी पाल, डॉ. गोरे लाल प्रजापति, जाबिर खां, सुबेदार सिंह, मसीहुद्दीन, ज़ैद, इमरान, दाऊ रस्तोगी, अतुल सिंह, शबीना, आलमीन, हिना, सज्जाद, हिदायतुल्लाह आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे