Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: पति की मौत पर पत्नी ने लगाया शोषण का आरोप

 

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। नगर के एक व्यापारी के यहां कार्य कर रहे एक व्यक्ति की रविवार की देर शाम सन्दिग्ध हालात में हुई मौत हो गई। 


घटना नगर के नगर परिषद स्थित पानी पानी टँकी के निकट राम निवास, रवि प्रकाश फर्म से जुड़ी है। ग्राम दत्तनगर निवासी मनोज कुमार उर्फ राजू काम करता था। 


रविवार की देर शाम वह फर्म पर काम कर रहा था। अचानक वह गिर गया। आनन फानन में व्यापारी व अन्य लोगों ने मिलकर उसे सीएचसी करनैलगंज पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


इसके बाद जैसे ही मौत की सूचना उसके गांव पहुंचती है। तो गांव में कोहराम मच जाता है। सीएससी पर परिजनों सहित गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। 


मृतक की पत्नी रामा देवी ने स्थानीय कोतवाली में फर्म के मालिक पर आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है की उसके पति से क्षमता से अधिक कार्य कराया जाता था। तथा उसका शोषण किया जा रहा था। 


रविवार को भी घर से आते समय वह पूरे तरीके से स्वास्थ्य था। पत्नी का आरोप है की क्षमता से अधिक भार उठवाने के चलते पैर फिसल जाने के कारण उसके पति गिर गए। 

सीएचसी में डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह कहते हैं कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।मामले की जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे