Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच :महासचिव जूही रजा सिद्दीकी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सीएम का पुतला फूंका

सलमान असलम 

बहराइच ज़िला लखीमपुर मे प्रदर्शन कर रहे किसानों की वाहन के नीचे कुचलकर कर हत्या के मामले को लेकर कांग्रेस भवन में प्रदर्शन कर रही महिला कॉंग्रेस की प्रदेश महासचिव जूही रजा सिद्दीकी के साथ पुलिसकर्मियों ने किया धक्का मुक्की।


महिला कॉंग्रेस की प्रदेश महासचिव जूही रजा सिद्दीकी की अगुवाई मे जिला युवा कांग्रेस एनएसयूआई कांग्रेस व महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंककर कांग्रेस भवन पर किया जोरदार प्रदर्शन बहराइच पुलिस के कड़े पहरे होने के बाद कांग्रेसी ने जलाया सीएम योगी का पुतला।जूही रजा सिद्दीकी ने बताया लखीमपुर में कल शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे अन्नयदाताओ पर सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के नेता ने गाड़ी चढ़ा के जो नरसंहार किया गया जिसमे एक पत्रकार भाई रमन कश्यप सहित 8 लोगो को बेरहमी से मौत के घाट उतारा दिया गया है ।


इस नरसंहार के विरोध में कांग्रेसीयो ने बीजेपी सरकार मुर्दाबाद के नारे के साथ कांग्रेस उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी की रिहाई को लेकर उठाई आवाज वही कांग्रेस भवन पर भारी पुलिसबल तैनात रहते हुए भी कांग्रेसी अपने मकसद में हुए कामयाब।

वीडियो बयान


कांग्रेसियों ने उत्तर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाकर जोरदार नारेबाजी कर किया प्रदर्शन।

आज के प्रदर्शन में एन एस यू आई कांग्रेस व युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस विंग के पदाधिकारियों सहित कई दर्जन महिला पुरुष कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे