Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आजादी के पहले भी और बाद भी पटेल जी का देश के प्रति थी अहम भूमिका: विधायक प्रभात वर्मा

मसकनवा गोण्डा :लौह पुरुष सरदार पटेल के जयंती के अवसर पर रविवार को गौरा विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग जगहों पर अखण्डता दिवस का आयोजन किया गया। 



विकासखण्ड बभनजोत मुख्यालय पर सरदार वल्लभ भाई पटेल का जयंती के आयोजन किया गया। 


जिसमें क्षेत्रीय विधायक प्रभात कुमार वर्मा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर पटेल के प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन किया और सरदार जी के कृतियों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने बताया कि  आजादी के पहले भी और आजादी के बाद भी पटेल जी का देश के प्रति अहम भूमिका रही है पूरे भारत को एक साथ जोड़ने का काम पटेल जी का रहा है।



वही अपना दल एस ने छपिया कार्यलय पर सरदार वल्लभभाई पटेल जयंती धूमधाम से मनाई गई। जिसमें वक्ताओं ने अपने विचार रखें।


कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके किया। सरदार वल्लभभाई पटेल के जीवन पर प्रकाश डालते हुए। अपना दल एस के जिलाध्यक्ष राकेश वर्मा ने बताया कि 31 अक्टूबर को देश के महान सपूत सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती मनाई जाती है। 



भारतीय राष्ट्रीय आंदोलन में अनेक महान व्यक्ति हुए हैं। उनमें सर्वाधिक महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से सरदार वल्लभ भाई पटेल भी एक थे।


वही अपना दल बलिहारी पार्टी के लोग भी पार्टी कार्यालय वीरपुर भरपुरवा में धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व प्रत्याशी लोकसभा गोण्डा राम दौल पटेल ने कहा कि सरदार पटेल किसानों के नेता थे इस सरकार मे किसानों की जो स्थिति है सबके सामने है। वर्षों से किसान अपने मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे है।



लेकिन इस सरकार मे कोई सुनवाई नहीं है यह सरकार किसान विरोधी है जो सरदार पटेल के विचारों के विपरीत कार्य कर रही है।



इस अवसर पर सोहरथ वर्मा ,जसवंत सिंह,अजय तिवारी,नीरज पटेल, अभिमन्यु पटेल, राम नयन पटेल,  आफताब अहमद, प्रिंस वर्मा,  संजय,  शमशेर, सत्य प्रकाश,  विनय वर्मा, हरिप्रकाश गुप्ता, अजय तिवारी, बनारसी प्रधान, राम सेवक गौतम, विक्रम, फूलचंद मौर्या सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे